Home /News /jharkhand /

draupadi murmu met jmm president shibu soren and cm hemant soren in ranchi appealed for support nodaa

रांची में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन से मिलीं द्रौपदी मुर्मू, मांगा समर्थन

Presidential Election: आदिवासी उम्मीदवार होने के नाते द्रौपदी मुर्मू ने जेएमएम शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से समर्थन की अपील की. बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में जेएमएम की ओर से समर्थन की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है. लेकिन जिस तरह से द्रौपदी मुर्मू के झारखंड आगमन पर सीएम हेमंत सोरेन ने स्वागत करने संबंधी ट्वीट किया है. इससे राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा तेज हो गई है कि झामुमो जल्द ही इसकी घोषणा करेगा.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की पूर्व राज्यपाल और राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने आज रांची में हैं. रांची में उन्होंने झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश के अलावा केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, अर्जुन मेघवाल व अन्नपूर्णा देवी भी थे. शिबू सोरेन से द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए सहयोग मांगा. उन्होंने कहा कि झारखंड से उनका गहरा नाता रहा है. उन्हें उम्मीद है कि इस चुनाव में झामुमो का उन्हें अहम सहयोग मिलेगा. इस दौरान शिबू सोरेन ने भी द्रौपदी मुर्मू को शुभकामनाएं दीं.

आदिवासी उम्मीदवार होने के नाते द्रौपदी मुर्मू ने जेएमएम शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से समर्थन की अपील की. बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में जेएमएम की ओर से समर्थन की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है. लेकिन जिस तरह से द्रौपदी मुर्मू के झारखंड आगमन पर सीएम हेमंत सोरेन ने स्वागत करने संबंधी ट्वीट किया है. इससे राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा तेज हो गई है कि झामुमो जल्द ही इसकी घोषणा करेगा.

Draupadi Murmu, tribal leader Draupadi Murmu, former Jharkhand governor Draupadi Murmu, presidential candidate Draupadi Murmu, presidential election, NDA candidate in presidential election Draupadi Murmu, JMM President Shibu Soren, Guruji, CM Hemant Soren, Draupadi Murmu's visit to Jharkhand, Ranchi News, Jharkhand News, Latest Jharkhand News, Hindi News, द्रौपदी मुर्मू, आदिवासी नेता द्रौपदी मुर्मू, झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति चुनाव, राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू, झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन, गुरुजी, सीएम हेमंत सोरेन, द्रौपदी मुर्मू की झारखंड यात्रा, रांची समाचार, झारखंड समाचार, झारखंड की ताजा खबरें, हिंदी समाचार

द्रौपदी मुर्मू के स्वागत में किए गए हेमंत सोरेन के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

झारखंड की पूर्व राज्यपाल और एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू सोमवार को एकदिवसीय रांची प्रवास के दौरान एनडीए के सांसदों और विधायकों की बैठक में कुछ पल के लिए भावुक भी हो गईं. उन्होंने सभी सांसदों-विधायकों से चुनाव में समर्थन मांगा. द्रौपदी मुर्मू, एनडीए के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक समाप्त करने के बाद जेएमएम प्रमुख शिबू सोरेन से मिलने सीएम हाउस पहुंचीं. द्रौपदी मुर्मू केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, अन्नपूर्णा देवी, अर्जुन मेघवाल और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के साथ सीएम हाउस पहुंची थीं. जबकि धनबाद दौरे से लौटने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी द्रौपदी मुर्मू का सीएम हाउस में स्वागत किया. शिबू सोरेन के रांची स्थित सरकारी आवास में पिछले कुछ महीनों से निर्माण कार्य चल रहा है, इसलिए वे अपने पुत्र और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ रहते हैं.

Tags: Draupadi murmu, Jharkhand news, Shibu soren

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर