दवा कारोबारी के घर भीषण डकैती, कांवरिया की वेश में आए थे बदमाश

बुधवार देर रात करीब एक बजे दवा व्यवसायी मनीष कुमार के घर पांच बदमाश दाखिल हुए. उसके बाद घरवालों को बंधक बनाकर करीब 3 घंटे तक लूटपाट को अंजाम दिया.

News18 Jharkhand
Updated: August 1, 2019, 1:21 PM IST
दवा कारोबारी के घर भीषण डकैती, कांवरिया की वेश में आए थे बदमाश
कांवरियों की वेश में आए बदमाशों ने की डकैती
News18 Jharkhand
Updated: August 1, 2019, 1:21 PM IST
राजधानी रांची में अपराधियों का तांडव इन दिनों शबाब पर है. गोंदा थाना क्षेत्र में देर रात अपराधियों ने एक घर को निशाना बनाया. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर घरवालों को बंधक बनाया और डकैती को अंजाम देकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने घरवालों को हल्ला करने पर बम से उड़ाने की धमकी दी. इस वजह से बदमाशों ने भाग जाने के बाद भी घरवाले डरे सहमे काफी देर तक बाथरूम में बंद रहे. घरवालों के मुताबिक बदमाश कांवरियों की वेश में थे.

घरवालों को बंधक बनाकर डकैती

बुधवार देर रात करीब एक बजे दवा व्यवसायी मनीष कुमार के घर पांच बदमाश दाखिल हुए. घर में दाखिल होते ही बदमाशों ने सबसे पहले घरवालों को बंधक बनाया. सभी को एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद करीब 3 घंटे तक लूटपाट को अंजाम दिया.

loot
बालकनी के रास्ते घर में घुसे थे डकैत


डकैतों के भाग जाने के बाद भी घरवाले काफी देर तक बाथरूम में बंद रहे. दरअसल बदमाशों ने घरवालों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इस वजह से घरवाले काफी डर हुए थे. डकैती के वक्त घर में 6 लोग मौजूद थे. सभी बदमाश बालकनी से घर में दाखिल हुए थे.

घरवालों ने बताया कि डकैतों ने उनके साथ मारपीट भी की. मोबाइल से बैटरी निकालकर साथ लेकर चले गए, वे किसी से संपर्क नहीं कर पाएं.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज
Loading...

डकैती की सूचना मिलने पर सिटी एसपी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश की. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम का भी सहयोग लिया गया है.

सिटी एसपी हरिलाल चौहान ने कहा कि आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज को देखा जा रहा है. पांचों बदमाश कांवरिया की वेश में थे. नकदी और जेवरात की लूट हुई है. बाहरी गैंग का हाथ होने के पहलू पर भी जांच चल रही है.

बता दें कि रांची में इनदिनों तीन गिरोह सक्रिय हैं. उनमें से एक चड्डी बनियान गिरोह लोगों के साथ मारपीट कर डकैती की घटना को अंजाम देते है. लेकिन इस मामले में बदमाश कांवरियों की वेश थे. ऐसे में इसके पीछे दूसरे गैंग के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- होटल में काम कर रही थी लड़की, पीछे से आकर पूर्व पति ने ब्लेड से रेत दिया गर्दन

चोरी करते पकड़े गए शख्स की पीट-पीट कर हत्या, 4 लोग हिरासत में

 
First published: August 1, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...