Assembly Banner 2021

Ranchi News: नशे में पिता बना हैवान! मां से दुधमुंहे बच्चे को छीनकर पटक-पटक कर मार डाला

घटना के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल था.

घटना के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल था.

Ranchi News: आरोपी रोपना उरांव शराब के नशे में अक्सर किरण के साथ मारपीट करता था. गुरुवार की शाम को भी कुछ ऐसा ही हुआ. नशे में पत्नी की पिटाई करने के बाद दुधमुंहे बच्चे को मार डाला.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के नगड़ी थानाक्षेत्र के केसारो गांव में निर्दयी पिता ने साढ़े तीन माह के दुधमुंहे बच्चे को पटक-पटक कर मार (Murder) डाला. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही नगड़ी पुलिस (Ranchi Police) मौके पर पहुंची और बच्चा के शव को कब्जे में लिया. पुलिस आरोपी पिता की तलाश में छापेमारी कर रही है.

नशे और पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की कीमत उस दुधमुंहे बच्चे को जान देकर चुकानी पड़ी, जिसने अभी तक अपनों को ठीक से पहचाना भी नहीं था. बच्चे को उसके पिता ने ही जमीन पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद नगड़ी थाना क्षेत्र के केसारो गांव में मातम पसर गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

मामले की जानकारी देते हुए बच्चे की मां किरण उरांव ने बताया वह ईटकी थानाक्षेत्र के बोड़या निवासी रोपना उरांव के साथ 5 साल से लिव इन रिलेशन में रह रही थी. एक साल पहले दोनों ने शादी की और साढ़े 3 माह पूर्व घर में बेटे का जन्म हुआ. हर तरफ खुशियां थीं, लेकिन नशे के आदि रोपना उरांव ने बच्चे को मौत के घाट उतार उसकी गोद सुनी कर दी.



आरोपी अक्सर नशे में पत्नी के साथ करता था मारपीट
आरोपी रोपना उरांव शराब के नशे में अक्सर किरण के साथ मारपीट करता था. गुरुवार की शाम भी कुछ ऐसा ही हुआ. पति रोपना नशा से धुत होकर घर आया और बिना वजह के किरण के साथ मारपीट करने लगा. फिर अचानक रात के साढ़े ग्यारह बजे बच्चे को गोद से छीन कर खेत की ओर ले गया और पटक- पटक कर मार डाला.

हत्या के बाद रोपना ने किरण को फोनकर बच्चे को ले जाने को कहा और जब किरण अपने बच्चे को लेने गई तो उसके साथ वहां भी मारपीट की गई. मारपीट के बाद किरण ने बच्चे को जब देखा तो बच्चे की सांस नहीं चल नहीं रही थी.

हत्या के बाद पत्नी को धमकी देकर हुआ फरार

बच्चे की हत्या के बाद रोपना उरांव ने पत्नी को किसी से भी घटना का जिक्र करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. हालांकि शुक्रवार को घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज