लाइव टीवी

पैसे के चलते मां-बेटी की हत्या कर शवों को सेप्टिक टैंक में डाल दिया, आरोपी गिरफ्तार
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 6, 2020, 10:36 AM IST
पैसे के चलते मां-बेटी की हत्या कर शवों को सेप्टिक टैंक में डाल दिया, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी शमीम अंसारी

सिटी एसपी ने बताया कि पति की मौत के बाद रेखा आरोपी शमीम के साथ लिव इन रिलेशनशिप में पीपरटोली स्थित एक किराये के मकान में रह रही थी. एलआईसी के पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. इसी विवाद में शमीम ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया.

  • Share this:
रांची. अरगोड़ा थानाक्षेत्र के पिपरटोली के अपरकोचा में मां-बेटी की हत्या (Murder) कर शवों को सेप्टिक टैंक में डाल देने के मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी (Accused) शमीम अंसारी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. शमीम को पिठोरिया थानाक्षेत्र के कोकदोरो स्थित उसके ससुराल से गिरफ्तार किया गया. वह रातू थानाक्षेत्र के हुरहुरी गांव का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में शमीम ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.

सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह शादीशुदा है. मृतका रेखा तिग्गा इस बात को जानती थी. फिर भी वह उसे अपने साथ रहने के लिए बाध्य करती थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता था. शमीम ने बताया कि पति की मौत के बाद रेखा को पैसे भी मिले, लेकिन मांगने पर वह पैसे देने से मना कर देती थी.

21 अगस्त 2019 को हुई थी हत्या 

बतौर शमीम 21 अगस्त 2019 की रात को रेखा बेटी के साथ कमरे में सोई थी. इसी दौरान उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. इस दौरान बेटी प्रियांशी तिग्गा भी उठकर रोने लगी, तो उसकी भी हत्या कर दी. बाद में सबूत मिटाने की नियत से दोनों के शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया. शव जल्दी सड़ जाए, इसके लिए सोडा और नमक भी डाल दिया. अगले दिन मकान मालिक को मां-बेटी के लापता होने की बात कहकर शमीम फरार हो गया.

पुलिस ने मां-बेटी के शव को सड़ी-गली हालत में सितम्बर 2019 में बरामद किया था. मौके से बरामद कपड़े और चप्पल के आधार पर दोनों की पहचान हुई थी. हत्या को लेकर मृतका के भाई ने अरगोड़ा थाने में केस दर्ज कराया था. जिसमें शमीम को आरोपी बनाया था.

पैसे के लिए दोहरे हत्याकांड को दिया अंजाम

सिटी एसपी ने बताया कि पति की मौत के बाद रेखा आरोपी शमीम के साथ लिव इन रिलेशनशिप में पीपरटोली स्थित एक किराये के मकान में रह रही थी. एलआईसी के पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. इसी विवाद में शमीम ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया.इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- लातेहार: दो सेमी ऑटोमेटिक राइफल और सैकड़ों कारतूस के साथ टीएसपीसी सब जोनल कमांडर गिरफ्तार

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर