होम /न्यूज /झारखंड /गो एयरवेज के विमान की रांची में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी 180 यात्री सुरक्षित

गो एयरवेज के विमान की रांची में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी 180 यात्री सुरक्षित

फाइल

फाइल

विमान के नज व्हील में तकनीकी गड़बड़ी के कारण फ्लाइट का रुट डाईवर्ट करना पड़ा और फ्लाइट की रांची में इमरजेंसी लैंडिंग कर ...अधिक पढ़ें

    गो एयर की बंगलुरु-पटना-रांची फ्लाइट की रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है. विमान के नज व्हील में तकनीकी गड़बड़ी के कारण फ्लाइट का रुट डाईवर्ट करना पड़ा और फ्लाइट की रांची में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. पायलट की सतर्कता से विमान में सवार सभी 180 यात्रियों की जान बच गई.

    गो एयर की इस फ्लाइट के पायलट ने पटना एटीसी से इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी.  लेकिन विमान को डायवर्ट कर रांची में लैंड कराने को कहा गया. जिसके बाद पायलट ने सूझबूझ से विमान को रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिया.

    जानकारी के मुताबिक गो एयरवेज की बंगलुरु-पटना-रांची फ्लाईट संख्या 373 बेंगलुरु से उड़ान भरी थी.  फ्लाइट को पटना एयरपोर्ट पर लैंड करना था, लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग नहीं हो सकी. फ्लाइट में 180 की संख्या में पैसेंजर मौजूद थे.

    वहीं पटना में विमान लैंडिंग नहीं होने की वजह से यात्रियों में नाराजगी है और उनकी विमानन कंपनी के अधिकारियों से पटना भेजने के लिए नोकझोंक भी देखने को मिली है. पटना जाने वाले यात्री एयरवेज से पटना भेजने की मांग कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: ईसाई मिशनरियों ने खास पार्टी के लिए जुटाया विदेशी फंड, जांच के आदेश

    ये भी पढ़ें-दूल्हे को पीटा और फिल्मी स्टाइल में दुल्हन को बुलेट पर बैठाकर फुर्र हुआ बॉयफ्रेंड...

    Tags: Jharkhnad news, Ranchi news, Ranchi S27p08

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें