झारखंडः RIMS में महिला डॉक्टर से छेड़खानी, आरोपी इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
Ranchi News in Hindi

झारखंडः RIMS में महिला डॉक्टर से छेड़खानी, आरोपी इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश की बस में सफर के दौरान युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला डॉक्टर ने बताया कि वह हॉस्टल से विभाग की ओर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और रास्ता रोका. फिर गलत तरीके से शरीर को छूने लगा.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स (RIMS) में चर्म रोग विभाग की एक महिला डॉक्टर से छेड़खानी (Molestation) का मामला सामने आया है. यह घटना मंगलवार को तब हुई, जब डॉक्टर हॉस्टल से चर्म रोग विभाग जा रही थी. शोर मचाने पर साथी डॉक्टर मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पीटा. बाद में पुलिस भी पहुंची और आरोपी (Accused) अभय कुमार को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. वह इंजीनियरिंग का छात्र है. महिला डॉक्टर के बयान पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.

महिला डॉक्टर ने बताया कि वह हॉस्टल से विभाग की ओर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और रास्ता रोका. फिर गलत तरीके से शरीर को छूने लगा, जिसके बाद उसने शोर मचाया. शोर सुनकर पास ही में खड़े गार्ड ने आकर आरोपी को पकड़ लिया. बतौर डॉक्टर आरोपी ने यह धमकी दी है कि वह उसे नहीं छोड़ेगा. एक सप्ताह पहले भी जब वह मरीज देख रही थी, तब आरोपी आकर उसे धमकी दी थी.

छात्र संघ की सचिव से छेड़खानी का आरोप
उधर, राजधानी के लालपुर इलाके में रांची वीमेंस कॉलेज छात्र संघ की सचिव प्रगति प्रियदर्शनी के साथ बदमाशों ने सरेराह छेड़खानी की कोशिश की. पीड़िता ने जब बदमाशों का विरोध किया, तो वे पीड़िता से उलझ गए और उसके साथ मारपीट भी की. घटना के बाद पीड़िता और आरोपी लालपुर थाना पहुंचे और हंगामा करने लगे. दोनों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया. बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया.



पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी बबलू कुमार ने उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की. आरोपी नशे में धुत था. वहीं आरोपी ने कहा कि पीड़िता ने उसके साथ बेवजह मारपीट की और उसकी चाय की दुकान में तोड़फोड़ किया.



ये भी पढ़ें- महिला डॉक्टर से बदसलूकी करने वाले निकले पुलिस के जवान, एसपी ने दो को किया सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading