छह लोगों की रहस्यमय मौत मामले की जांच को डीजीपी से मुलाकात

Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 17, 2018, 11:32 PM IST
छह लोगों की रहस्यमय मौत मामले की जांच को डीजीपी से मुलाकात
महेश्वरी परिवार की बेटी निशा सुधानी मामले की गहनता से जांच करते हुए

हजारीबाग छह लोगों की रहस्यमय मौत मामले की जांच को लेकर मंगलवार को पीड़ित परिवार के लोगों ने डीजीपी डीके पांडेय से मुलाकात कर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की.परिजनों की मानें तो यह घटना आत्महत्या नहीं है क्योंकि घटना के कुछ घंटे पहले तक परिवार के लोगों से बात हुई थी.

  • Share this:
हजारीबाग छह लोगों की रहस्यमय मौत मामले की जांच को लेकर मंगलवार को पीड़ित परिवार के लोगों ने डीजीपी डीके पांडेय से मुलाकात कर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की.परिजनों की मानें तो यह घटना आत्महत्या नहीं है क्योंकि घटना के कुछ घंटे पहले तक परिवार के लोगों से बात हुई थी.वह किसी तरह के तनाव की बात किसी ने नहीं बोला.परिजन कर्ज की आ रही बात पर भी आश्चर्य जताया और कहा कि महेश्वरी परिवार भरा पूरा सम्पन्न परिवार था. कर्ज की बात हो ही नहीं सकती.

डीजीपी से मिलने वालों में महेश्वरी परिवार की बेटी और बहू के पिता समेत कई लोग और झारखंड चैम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारी शामिल थे. डीजीपी से मिलने बाद सभी ने उम्मीद जतायी कि हत्याकांड का खुलासा होगा.विदित हो कि हजारीबाग के खजांची तालाब के समीप सीडीएम अपार्टमेंट में बीते रविवार की सुबह माहेश्वरी परिवार के छह सदस्यों की संदिग्ध स्थिति में लाश मिली. फिलहाल इस मामले पुलिस आत्महत्या व हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है. इस बारे में परिवार के नजदीकी स्थानीय कारोबारी सुमेर सेट्ठी कह चुके हैं कि यह मामला सुसाइड का नहीं है, इसलिए घटना की गहन जांच होनी चाहिए. वहीं एक दूसरे कारोबारी सावर मल अग्रवाल ने भी कहा कि लोन के चलते पूरा परिवार सुसाइड नहीं कर सकता.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2018, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...