होम /न्यूज /झारखंड /CM के कार्यक्रम में अक्षरा सिंह का डांस देखने पहुंचे थे लोग, प्रोग्राम रद्द हुआ तो तोड़ने लगे कुर्सियां

CM के कार्यक्रम में अक्षरा सिंह का डांस देखने पहुंचे थे लोग, प्रोग्राम रद्द हुआ तो तोड़ने लगे कुर्सियां

झारखंड के गढ़वा में अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगाम और बवाल हुआ है

झारखंड के गढ़वा में अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगाम और बवाल हुआ है

Akshara Singh Program: झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से आयोजित खतियान जोहार कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी के स्टार कलाकार अक् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

खतियान जोहार यात्रा कार्यक्रम के दौरान अक्षरा सिंह का कार्यक्रम गढ़वा में था
अक्षरा सिंह का कार्यक्रम रद्द होते ही भीड़ उत्तेजित हो उठी
इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा

रांची. खतियान जोहार यात्रा कार्यक्रम के दौरान झारखंड के गढ़वा में भोजपुरी की स्टार कलाकार अक्षरा सिंह के साथ बदसलूकी की गई. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इस दौरान कई कुर्सियां भी टूट गई जबकि कुछ लोगों को चोटें भी आई. सीएम का कार्यक्रम जैसे ही खत्म हुआ स्टेज पर भोजपुरी गायिका अक्षरा सिंह पहुंची. उसी दौरान वहां उपस्थित लोगों ने शोर मचाते हुए कुर्सियां तोड़ने लगे. बवाल मचने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति नियंत्रित करने की कोशिश की. कार्यक्रम के बाद जैसे ही अक्षरा सिंह जाने लगी तो उसी दौरान उपस्थित भीड़ ने उनके साथ बदसलूकी की. इसके बाद उनके सहयोगी ने जैसे-तैसे उन्हें निकाल कर बाहर ले गए.

ख़तियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अक्षरा सिंह का कार्यक्रम नहीं होने से नाराज लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर लगी कुर्सी को तोड़ डाला. आक्रोशित लोगों ने पंडाल में भी तोड़फोड़ की. वहीं कलाकारों के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया. आक्रोशित लोगों का कहना था कि अक्षरा सिंह का कार्यक्रम होने की सूचना लोगों को दी गई थी लेकिन कलाकारों के द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत नहीं कराया गया बल्कि सरकार के कार्यक्रम संबोधन के बाद कार्यक्रम समाप्त हो गया. लोगों का कहना था कि कलाकारों का कार्यक्रम प्रस्तुत कराना ही नहीं था तो कलाकारों के नाम पर भीड़ बढ़ाने की क्या जरूरत थी.

अक्षरा सिंह के कार्यक्रम नहीं होने से नाराज लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर लगी कुर्सी को तोड़ डाला आक्रोशित लोगों ने पंडाल में भी तोड़फोड़ भी की. इस दौरान काफी देर तक अफरातफरी का माहौल कायम रहा.

Tags: Akshara singh, Jharkhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें