Home /News /jharkhand /

संसद की कार्यवाही को बाधित कर कांग्रेस ने गुनाह किया हैः मुख्तार अब्बास नकवी

संसद की कार्यवाही को बाधित कर कांग्रेस ने गुनाह किया हैः मुख्तार अब्बास नकवी

रांची में उपवास पर मुख्तार अब्बास नकवी

रांची में उपवास पर मुख्तार अब्बास नकवी

नकवी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश में विकास की राह में बड़ी बाधक बन रही है. संसद की कार्यवाही को बाधित कर कांग्रेस ने गुनाह किया है.

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर झारखंड में उपवास पर बैठे केन्द्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस देश में विकास की राह में बड़ी बाधक बन रही है और संसद की कार्यवाही को बाधित करके उन्होंने बड़ा गुनाह किया है.

    नकवी की अगुवाई में आयोजित उपवास कार्यक्रम में सांसद रामटहल चौधरी, सासंद महेश पोद्दार समेत पार्टी के कई विधायक व नेता भी शामिल हुए. उपवास कार्यक्रम का आयोजन रांची के मोरहाबादी मैदान स्थित गांधी जी की प्रतिमा के सामने हुआ. उपवास पर बैठने से पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. रांची के अलावा बीजेपी के अन्य सांसद भी अपने-अपने इलाकों में उपवास पर बैठे.

    बता दें कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी के दो हजार सांसदों, विधायकों और विधान परिषद सदस्य देशभर में उपवास पर बैठे. दरअसल , हालिया संसद सत्र में कोई कामकाज नहीं होने के विरोध में बीजेपी सांसद देश के सभी 600 जिला मुख्यालयों में उपवास की.

     

    Tags: Mukhtar abbas naqvi, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर