Home /News /jharkhand /

finding minor alone on road dragged inside car 5 youths gang raped her in ranchi jhnj

झारखंड: नाबालिग छात्रा को सड़क पर अकेला पाकर कार के अंदर खींचा, फिर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, सभी गिरफ्तार

सभी आरोपी रांची के धुर्वा के रहने वाले हैं. और अच्छे संस्थान में पढ़ते हैं.

सभी आरोपी रांची के धुर्वा के रहने वाले हैं. और अच्छे संस्थान में पढ़ते हैं.

Ranchi News: पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान कार सवार कुछ युवकों ने जबरदस्ती उसे कार में बिठा लिया. इसके बाद कार को एक रेस्टोरेंट के बाहर रोक कर सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात हुई. पांच युवकों ने नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपियों ने दुस्साहस दिखाते हुए छात्रा को सड़क से उठा लिया और फिर कार के अंदर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गैंगरेप की इस वारदात की जानकारी पुलिस को उस वक्त मिली, जब गश्ती पर निकली डीएसपी ने एक कार को दलादली चौक पर रेस्टोरेंट के पास खड़ी देखी. जब कार की छानबीन की गई तो कार में 5 युवक और एक लड़की को देख गया. पूछताछ के दौरान गैंगरेप की शिकार पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर लौट रही थी इसी दौरान कार सवार कुछ युवकों ने जबरदस्ती उसे कार में बिठा लिया. इसके बाद कार को एक रेस्टोरेंट के बाहर रोककर सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

गिरफ्तार आरोपियों में सचिन पांडे, आकाश कुमार, हर्ष कुमार, मयंक कुमार और विशाल कुमार शामिल हैं. सभी धुर्वा इलाके के रहने वाले हैं. रांची ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपी हायर एजुकेशन के लिए दूसरे राज्य के अच्छे शिक्षण संस्थान में पढ़ाई करते हैं. और छुट्टी में रांची आए हुए हैं. लेकिन उन्होंने ऐसी हरकत की जिसे सोचकर कोई भी दंग रह जाएगा.

उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने पहले रास्ता पूछा था और उसके बाद ही जबरन उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया था. आरोपियों को यह लगा कि उन्होंने काले रंग के शीशे वाली कार में घटना को अंजाम दिया है. ऐसे में किसी को पता नहीं चलेगा. लेकिन वे सभी पकड़े गए.

Tags: Gang Rape, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर