रामनवमी का झंडा हाईवोल्टेज तार से भिड़ा, करंट से एक की मौत, 5 झुलसे

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने फोन करके तुरंत बिजली बंद कराई. कहा जा रहा है कि हादसे में हताहत सभी युवक संघ के कार्यकर्ता हैं और वे रामनवमी के उपलक्ष्य में निकलने वाली शोभायात्रा की तैयारियों के लिए झंडा लगा रहे थे.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 7:59 AM IST
रामनवमी का झंडा हाईवोल्टेज तार से भिड़ा, करंट से एक की मौत, 5 झुलसे
अरगड़ा चौक पर झुलसे युवक को अस्पताल पहुंचाते लोग. फोटो-ईटीवी
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 7:59 AM IST
राजधानी रांची के अरगोड़ा चौक पर बीते मंगलवार की रात को रामनवमी महोत्सव के कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों के दौरान बड़ा विद्युतजनित हादसा हो गया. यहां भगवा झंडा लगा लोहे का पाइप हाईवोल्टज विद्युत लाइन से भिड़ गया. इससे आए तेज करंट से पाइप पकड़े एक युवक की मौत हो गई वहीं पांच युवक झुलस गए. झुलसे लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है जहां चार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने फोन करके तुरंत बिजली बंद कराई. कहा जा रहा है कि हादसे में हताहत सभी युवक संघ के कार्यकर्ता हैं और वे रामनवनी के उपलक्ष्य में निकलने वाली शोभायात्रा की तैयारियों के लिए गोलंबर में झंडा लगा रहे थे.

हादसे के बारे मेंं स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात 9.30 के करीब संघ के कार्यकर्ता झंडा लगाने के लिए जुटे थे. गोलंबर मेंं भगवा झंडा लगा पाइप खड़ा कर रहे थे इतने में पाइप हाथों से फिसल गया और ऊपर से गुजर हाईटेंशन लाइन पर जा गिरा  जिससे जोर का धमाका हुआ. पाइप पकड़े सभी युवक बुरी तरह झुलस गए. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सभी को अस्पताल में पहुंचाया. इलाज के दौरान विपुल महादेव नगर निवासी विपुल महर्षि की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक गंभीर रूप से झुलसे शौर्य, राजा, अभिषेक, चंदन व सूरज पांडेय नाम के युवकों का देवकमल अस्पताल में उपचार चल रहा है.

(मनोज कुमार की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे