चारा घोटाला: कोर्ट में लालू की पेशी, एयरपोर्ट में मोदी सरकार पर बरसे

रांची- एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद ने मोदी सरकार पर बोला हमला
रांची- एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद ने मोदी सरकार पर बोला हमला

करोड़ों रूपयों के चारा घोटाला मामले में देवघर कोषागार से अवैध निकासी को लेकर एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद कोर्ट के समक्ष हाजिर होंगे.

  • Share this:
करोड़ों रूपयों के चारा घोटाला मामले में देवघर कोषागार से अवैध निकासी को लेकर एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद कोर्ट के समक्ष हाजिर होंगे. कोर्ट में शुक्रवार को पेशी के लिए लालू प्रसाद गुरुवार को रांची पहुंच गए हैं.

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान लालू प्रसाद ने कहा कि पूरे देश में किसान त्राहीमाम कर रहे हैं. अब इससे झारखंड राज्य भी अछूता नहीं रहा. उन्होंने कहा कि झारखंड में दो किसानों की मौत दुखद है. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि यह बहुत दुखद है कि नरेंद्र मोदी की सरकार में किसानों पर गोली चलाई जा रही है और देश भर में  किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं.

उन्होंने जानना चाही कि क्या यही अच्छा दिन है. इसी अच्छे दिन की बात मोदी किया करते थे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सभी लोगों को ठगा है. सरकार संवेदनहीन हो चुकी है. रांची में दो किसानों की आत्महत्या पर उन्होंने कहा कि जनआंदोलन करने की जरूरत है.



चंद्रपुरा-धनबाद रेल लाइन बंद होने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि रेलवे के निजीकरण में मोदी सरकार लगी है. इसलिए यह सब तो होना ही था. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सबकुछ बंद करा देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज