होम /न्यूज /झारखंड /नये ट्रैफिक रुल्स के खिलाफ पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने निकाला आक्रोश मार्च

नये ट्रैफिक रुल्स के खिलाफ पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने निकाला आक्रोश मार्च

नये ट्रैफिक रुल्स के खिलाफ पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने निकाला आक्रोश मार्च

नये ट्रैफिक रुल्स के खिलाफ पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने निकाला आक्रोश मार्च

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पहले से ही लोग नोटबंदी और जीएसटी से परेशान हैं. अब इस कानून से उनके जेब में जो भी पैसे बचे हैं ...अधिक पढ़ें

    रांची. मोटरयान (संशोधन) बिल के खिलाफ झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) के नेताओं ने राजधानी में प्रदर्शन किया. इस दौरान पूर्व सीएम व पार्टी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में जेवीएम नेता और कार्यकर्ता मोरहाबादी से अल्बर्ट एक्का चौक तक आक्रोश मार्च निकाला. पूर्व सीए ने रिक्शा की सवारी कर विरोध जताया. उन्होंने कहा कि इस कानून के जरिये सरकार गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों की जेब काट रही है. अगर इस कानून को सरकार वापस नहीं लेगी, तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा.

    पूर्व सीएम ने कहा कि जिस दिन से ये कानून लागू हुआ है, उस दिन से पूरे देश में अराजकता का माहौल है. आमलोग भयभीत हैं. केन्द्र सरकार को इसे लागू करने से पहले राज्यों से सहमति लेनी चाहिए थी. लेकिन ऐसा नहीं किया गया.

    बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पहले से ही लोग नोटबंदी और जीएसटी से परेशान हैं. अब इस कानून से उनके जेब में जो भी पैसे बचे हैं, वो भी निकाले जा रहे हैं. बाइक के दाम से ज्यादा लोगों को जुर्माना देना पड़ा रहा है.

    एनआरसी के मुद्दे पर जेवीएम अध्यक्ष ने कहा कि पांच साल के शासन में सरकार को किसने एनआरसी लागू करने से रोका था. अपने कार्यकाल की कमियों पर से ध्यान भटकाने के लिए मुख्यमंत्री और भाजपा इस तरह को उछाल रही है. लेकिन जनता ने मूड बना लिया है. अब इससब हथकंडों का कोई असर नहीं होने वाला है.

    ये भी पढ़ें- हेमंत सोरेन की फिसली जुबान, बीजेपी नेताओं को बताया चूहा

     

    Tags: Babulal marandi, Jharkhand Assembly Election 2019, Ranchi news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें