लाइव टीवी

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सीएम रघुवर दास को भेजा लीगल नोटिस, ये है वजह

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: September 15, 2019, 4:14 PM IST
पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सीएम रघुवर दास को भेजा लीगल नोटिस, ये है वजह
पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सीएम रघुवर दास को लीगल नोटिस भेजकर 7 दिनों के अंदर माफी मांगने को कहा है.

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार 500 करोड़ की जमीन खरीदने काआरोप लगा कर उन्हें बदनाम करते हैं उससे उनकी छवि खराब होती है.

  • Share this:
रांची. पूर्व सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने रविवार को प्रेसवार्ता (Press Confrence) में जानकारी देते हुए कहा कि अधिवक्ताओं के माध्यम से उन्होंने मुख्यमंत्री को लीगल नोटिस (Legal Notice) भेजा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री लगातार 500 करोड़ की जमीन खरीदने का आरोप लगा कर उन्हें बदनाम करते हैं उससे उनकी छवि (Image) खराब होती है. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन (Public Life) में किसी भी व्यक्ति की छवि ही उसकी मूल कमाई होती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार अनर्गल बयान देकर प्रदेश की जनता को भी गुमराह कर रहे हैं.



पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने 5 वर्षों के कार्यकाल में मान मर्यादा का उल्लंघन करते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. यह संवैधानिक पद (Constitutional Post) पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता है. हेमंत ने कहा, 'झारखंडी कट सकता है, लेकिन झुक नहीं सकता'.
Loading...

नेता प्रतिपक्ष हेमंत ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने दुर्भावना से ग्रसित होकर उनके खिलाफ एसआईटी (SIT) तो गठित कर दी, लेकिन अभी तक रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया. उन्होंने रघुवर दास से रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग करते हुए कहा कि अगर उनके खिलाफ कोई आरोप है तो सरकार कार्रवाई करे.

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री लगातार अनर्गल बयान देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं.


'मुख्यमंत्री को बेनकाब करेंगे'

हेमंत ने कहा कि अब सरकार का झूठतंत्र, लूटतंत्र और षडयंत्र नहीं चलेगा, इसका विरोध किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री को बेनकाब करेंगे. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड के धरतीपुत्रों को आतंकित करने के प्रयास किए जा रहे हैं. झारखंड मर सकता है, लेकिन झुक नहीं सकता है. झारखंड का ये इतिहास रहा है और यही उनका संकल्प भी है.

''बदलाव यात्रा' में मिला अपार जनसमर्थन'

हेमंत सोरेन ने कहा कि 'बदलाव यात्रा' के तहत अब तक जो भी कार्यक्रम उन्होंने किए उनमें अपार जनसमर्थन मिला. उन्होंने कहा कि अब राज्य की जनता भी जान चुकी है कि बीजेपी का जो भी एजेंडा होता है वो चुनाव को लेकर ही होता है.

ये भी पढ़ें - झारखंड के घड़बड़ गांव के लोग जवानी में हो रहे हैं बूढ़े, 26 गांव प्रभावित

ये भी पढ़ें - रघुवर कैबिनेट ने 15 प्रस्तावों पर लगाई मुहर, भ्रष्टाचारी लोकसेवक हुए बर्खास्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...