जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु भैया का निधन, CM हेमंत ने श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों को बंधाया ढांढस

सीएम हेमंत सोरेन ने अस्पताल जाकर विष्णु भैया के परिजनों को ढांढस बंधाया.

सीएम हेमंत सोरेन ने अस्पताल जाकर विष्णु भैया के परिजनों को ढांढस बंधाया.

Former MLA Vishnu Bhaiya dies: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि विष्णु भैया लोगों के सुख दुख में हमेशा उनके साथ खड़ा रहते थे. उनकी कमी हमेशा खलेगी.

  • Share this:
रांची. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु भैया (Vishnu Bhaiya) के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम ने मेडिका अस्पताल पहुंचकर विष्णु भैया के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की. और शोकाकुल परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया. मुख्यमंत्री ने कहा कि विष्णु भैया के साथ उनके राजनीतिक और पारिवारिक संबंध थे. अपने सार्वजनिक जीवन में जिनके साथ वे खड़ा रहे, पूरी निष्ठा के साथ उनका साथ निभाया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि विष्णु भैया लोगों के सुख दुख में हमेशा उनके साथ खड़ा रहते थे. उनकी कमी हमेशा खलेगी. अस्पताल में मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के अलावा दिवंगत विष्णु भैया की पत्नी चमेली देवी, समधी उमेश कुमार सिंह, पुत्र वधू अर्पिता भैया, पुत्री सुजाता सिंह और दामाद हरिओम सिंह समेत अन्य परिजन मौजूद थे.

जामताड़ा के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता विष्णु प्रसाद भैया का निधन शनिवार देर रात 10:24 बजे मेडिका अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. वो किडनी रोग से ग्रसित थे. कुछ दिनों से उनकी स्थिति काफी खराब हो चुकी थी. रविवार सुबह उनका जामताड़ा में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

झारखंड में कोरोना की दूसरी लहर
मुख्यमंत्री ने अस्पताल परिसर में संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में कहा कि कोरोना की दूसरी लहर की दस्तक झारखंड में हो चुकी है. हर दिन संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे कोविड- 19 को हल्के में ना लें. इस महामारी से बचाव को लेकर सतर्क रहें और पूरी सावधानी बरतें. टीकाकरण भी जरूर करवाएं.

मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें. मास्क का इस्तेमाल और सामाजिक दूरी का पालन जरूर करें. आपके सहयोग से ही कोरोना महामारी के प्रति चल रही लड़ाई जीत सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज