लाइव टीवी

झारखंड विधानसभा चुनाव: पूर्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ताला मरांडी आजसू में हुए शामिल, बोरियो से लड़ेंगे चुनाव

News18 Jharkhand
Updated: November 27, 2019, 10:15 PM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव: पूर्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ताला मरांडी आजसू में हुए शामिल, बोरियो से लड़ेंगे चुनाव
प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ताला मरांडी आजसू में शामिल हो गये

ताला मरांडी (Tala Marandi) ने कहा कि आजसू पार्टी (AJSU Party) से वो छात्र आंदोलन के समय से ही प्रभावित थे. लेकिन अब उन्हें पार्टी में शामिल होकर प्रदेश के विकास में योगदान देने का मौका मिला है.

  • Share this:
रांची. विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) में टिकट पाने के लिए नेताओं के खेमा बदलने का दौर जारी है. बुधवार को बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी (Tala Marandi) और जेएमएम के पूर्व विधायक अकील अख्तर आजसू (AJSU) में शामिल हो गये. दोनों को आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो (Sudesh Mahto) ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. ताला मरांडी बोरियो और अकील अख्तर पाकुड़ से आजसू के प्रत्याशी होंगे.

आजसू में शामिल होने के बाद ताला मरांडी ने कहा कि आजसू पार्टी से वो छात्र आंदोलन के समय से ही प्रभावित थे. लेकिन अब उन्हें पार्टी में शामिल होकर प्रदेश के विकास में योगदान देने का मौका मिला है. इस दौरान ताला मरांडी ने बीजेपी और जेएमएम पर हमला भी किया और कहा कि सीएनटी- एसपीटी एक्ट का विरोध करना और इस मामले पर अपनी बातों को पुरजोर ढंग से रखने की सजा बीजेपी ने उन्हें दी. वहीं जेएमएम को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी छोड़ने के बाद जेएमएम में भी गए, लेकिन वहां भी आदिवासियों के नाम पर छलावा ही नजर आया.

वहीं जेएमएम छोड़कर आजसू का दामन थामने वाले पूर्व विधायक अकील अख्तर ने कहा कि अब संथाल में आजसू और मजबूत होगी. अकील अख्तर को पाकुड़ विधानसभा सीट से आजसू प्रत्याशी बनाया जाएगा.

सुदेश महतो ने कहा कि ताला मरांडी और अकील अख्तर समेत हाल के दिनों में कई बड़े नेताओं के आजसू से जुड़ने के बाद पार्टी को मजबूती मिली है. इससे पार्टी प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे पाएगी.

(रिपोर्ट- ओमप्रकाश)

ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Elections 2019: BJP ने जारी किया घोषणापत्र, यहां देखें वादों की लिस्‍ट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...