लाइव टीवी

जेएमएम के हुए बीजेपी के पूर्व मंत्री बैद्यनाथ राम, लातेहार से मिला टिकट

News18 Jharkhand
Updated: November 12, 2019, 10:35 AM IST
जेएमएम के हुए बीजेपी के पूर्व मंत्री बैद्यनाथ राम, लातेहार से मिला टिकट
पूर्व मंत्री बैद्यनाथ राम ने जेएमएम का दामन थाम लिया.

बैद्यनाथ राम (Baidyanath Ram) ने कहा कि गुरुजी शिबू सोरेन (Shibu Soren) के मार्गदर्शन में वो जेएमएम में शामिल हुए हैं. राज्य को मजबूत दिशा देने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया है.

  • Share this:
रांची. राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा नेता बैद्यनाथ राम (Baidyanath Ram) ने जेएमएम (JMM) का दामन थाम लिया. जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) ने अपने आवास पर बैद्यनाथ राम को पार्टी की सदस्यता दिलाई और कहा कि लातेहार में पहले से ही पार्टी के मजबूत कार्यकर्ता होने के बावजूद उन्होंने बैद्यनाथ राम को शामिल कराया है. लक्ष्य प्राप्त करने के लिए वो हर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं. जेएमएम ने बैद्यनाथ राम को लातेहार से उम्मीदवार बनाया है.

रघुवर दास सरकार पर निशाना साधते हुए हेमन्त सोरेन ने कहा कि बीजेपी सरकार में आदिवासी, दलित और पिछड़ी जातियों पर अत्याचार हुआ है. महागठबंधन में एक-एक कर मजूबत कड़ी जुड़ती जा रही है, जबकि बीजेपी का हवामहल बिखरने लगा है. एनडीए पर तंज कसते हुए हेमन्त सोरेन ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के इंजन अलग, बोगी और पटरी अलग हो गये हैं.

बैद्यनाथ राम ने कहा कि गुरुजी शिबू सोरेन के मार्गदर्शन में वो जेएमएम में शामिल हुए हैं. राज्य को मजबूत दिशा देने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया है. बता दें कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से बैद्यनाथ राम नाराज चल रहे थे. बीजेपी ने यहां प्रकाश राम को उम्मीदवार बनाया है.

(रिपोर्ट- उपेन्द्र कुमार)

ये भी पढ़ें- 19 के फेरे में टूटी आजसू से 19 साल पुरानी दोस्ती, बीजेपी अब अकेले लड़ेगी झारखंड चुनाव!

 

 
Loading...

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...