लाइव टीवी

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद बोले पूर्व मंत्री भानू प्रताप- देश की सुरक्षा सबसे ऊपर

News18 Jharkhand
Updated: October 23, 2019, 1:19 PM IST
बीजेपी ज्वाइन करने के बाद बोले पूर्व मंत्री भानू प्रताप- देश की सुरक्षा सबसे ऊपर
भानू प्रताप शाही मधु कोड़ा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे. इसी दौरान हुए दवा घोटाला और आय से अधिक संपत्ति मामले में उनका नाम आया. (बीच में)

भानू प्रताप शाही (Bhanu Pratap Shahi) ने कहा कि बीजेपी (BJP) के 65 प्लस का लक्ष्य अब 75 पार के नतीजे में बदल जाएगा. मैं पहले जिनके साथ था, उन्होंने मुझे गलत मुकदमों में फंसाया. अब मुझसे गलतियां नहीं होंगी.

  • Share this:
रांची. नौजवान संघर्ष मोर्चा के प्रमुख और पूर्व मंत्री भानू प्रताप शाही (Bhanu Pratap Shahi) अब बीजेपी (BJP) के हो गये हैं. उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के साथ-साथ अपनी पार्टी का भी बीजेपी में विलय करा दिया है. बीजेपी में शामिल होने के बाद न्यूज-18 से खास बातचीत में पूर्व मंत्री (Former Minister) ने कहा कि बीजेपी से बहुत दिनों का संबंध रहा है. राजनीतिक परिपक्वता आने के बाद मैंने समझा कि देश की सुरक्षा सबसे बड़ी चीज है और देश की सुरक्षा पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों में ही सुरक्षित है. इन्हीं विचारों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुआ हूं.

मुझे गलत मुकदमों में फंसाया गया

भानू प्रताप शाही ने कहा कि बीजेपी के 65 प्लस का लक्ष्य अब 75 पार के नतीजे में बदल जाएगा. मैं पहले जिनके साथ था, उन्होंने मुझे गलत मुकदमों में फंसाया. अब मुझसे गलतियां नहीं होंगी.

शाही नौजवान संघर्ष मोर्चा के टिकट पर 2005 में पहली बार गढ़वा की भवनाथपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़े और जीते. हालांकि 2009 में वे चुनाव हार गये, लेकिन 2014 में फिर से जीते. वे मधु कोड़ा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे. इसी दौरान हुए दवा घोटाला और आय से अधिक संपत्ति मामले में शाही का नाम आया. फिलहाल दोनों मामलों पर सीबीआई कोर्ट में सुनवाई जारी है. शाही और उनके रिश्तेदारों पर वर्ष 2005 से 2009 के बीच अज्ञात श्रोतों से सात करोड 97 लाख रुपये की संपत्ति एकत्रित करने का आरोप है.

इनपुट- दिवाकर तिवारी

ये भी पढ़ें- झारखंड: JMM-Congress के 4 विधायक बीजेपी में शामिल, पूर्व IAS-IPS ने भी थामा दामन

 
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...