गिरिनाथ सिंह ने आरजेडी से दिया इस्तीफा, थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
Ranchi News in Hindi

गिरिनाथ सिंह ने आरजेडी से दिया इस्तीफा, थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह

राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि उन्होंने इसके पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया.

  • Share this:
बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि उन्होंने इसके पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया. सिर्फ इतना कहा कि वे पिछले 30 सालों से राजद में थे. आगे भी सार्वजनिक जीवन में बने रहेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी के बाद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म है. गिरिनाथ सिंह के भी बीजेपी में शामिल होने की संभावना है. अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया. पार्टी मुख्यालय में सीएम रघुवर दास और केन्द्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई. इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी मौजूद रहे. अन्नपूर्णा के अलावा पूर्व आरजेडी विधायक जनार्दन पासवान भी बीजेपी में शामिल हो गये.

बीजेपी में शामिल होने के बाद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिद्धांतों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं. राज्य में रघुवर सरकार भी बेहतर काम कर रही है. ऐेसे में जनता के मूड को देखते हुए आरजेडी छोड़ने का फैसला लिया.



अन्नपूर्णा की जगह गौतम सागर राणा को प्रदेश आरजेडी का नया अध्यक्ष बनाया गया है. इससे पहले भी वे प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. गौतम सागर ने कहा कि अन्नपूर्णा के जाने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.
इनपुट- मनोज कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड में RJD टूट की कगार पर! अन्नपूर्णा के बाद गिरिनाथ के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुईं अन्नपूर्णा, बोलीं- PM मोदी के सिद्धांतों से हूं प्रभावित

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज