लाइव टीवी

रिम्स में लालू से मिले शरद यादव, बोले- JPC से होनी चाहिए राफेल मामले की जांच

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 17, 2019, 3:07 AM IST
रिम्स में लालू से मिले शरद यादव, बोले- JPC से होनी चाहिए राफेल मामले की जांच
जेडीयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और एनडीए के पूर्व संयोजक शरद यादव ने शनिवार को लालू यादव से मुलाकात की.

लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद शरद यादव (Sharad Yadav) ने कहा कि यूपीए का संयुक्त चुनावी सभाएं करने वह 22 या 23 नवंबर को झारखंड आएंगे.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) में चुनावी तपिश के बीच राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Sharad Yadav) ने मुलाकात की. छपरा से आरजेडी नेता और लालू यादव के सहयोगी रामबाबू यादव और बिस्कोमॉन के चेयरमैन सुनील सिंह (Sunil Singh) ने भी आरजेडी सुप्रीमो से मुलाकात की. मुलाकात के बात शरद यादव ने लालू प्रसाद के साथ बिहार, झारखंड और देश की राजनीति पर हुई बात को मीडिया से साझा करते हुए कहा कि राफेल (Rafale) मामले की जांच जेपीसी (JPC) से होनी चाहिए.

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद शरद यादव ने कहा कि यूपीए का संयुक्त चुनावी सभाएं करने वह 22 या 23 नवंबर को झारखंड आएंगे. शरद यादव ने कहा कि झारखंड में आदिवासी मुख्यमंत्री चेहरा भी चुनावी मुद्दा होगा. वहीं लालू प्रसाद के सहयोगी रहे रामबाबू यादव ने बिहार में जीतनराम मांझी के स्टैंड पर कड़ा बयान देते हुए कहा कि वह स्थिर नहीं रहते.

शनिवार को लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच कर बाहर निकले उनके डॉक्टर डी के झा ने लगातार चौथे सप्ताह लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की कोई जानकारी नहीं दी और पूछने पर कहा कि वह रिम्स प्रबंधन से इस मामले में बात करें. वहीं शरद यादव ने इस मुद्दे पर कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी देनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

JVM ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, बाबूलाल मरांडी सहित 34 नेताओं के नाम

टिकट कटने से बागी हुए बीजेपी विधायक फूलचंद मंडल, JMM का थामा दामन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 2:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर