Home /News /jharkhand /

झारखंड की राजधानी रांची में नाबालिग को अगवा कर गैंग रेप, बलात्कारी पकड़ से बाहर

झारखंड की राजधानी रांची में नाबालिग को अगवा कर गैंग रेप, बलात्कारी पकड़ से बाहर

मॉर्निंग वॉक पर निकलीं 3 लड़कियों को खदेड़कर अपराधियों ने एक नाबालिग को अगवा कर किया गैंग रेप.

मॉर्निंग वॉक पर निकलीं 3 लड़कियों को खदेड़कर अपराधियों ने एक नाबालिग को अगवा कर किया गैंग रेप.

Crime Capital Ranchi : चान्हो की महुआ टोली में 3 लड़कियां रविवार सुबह तकरीबन 5:30 बजे रोज की तरह वॉक पर निकली थीं. तभी तीन युवकों ने कार से उन्हें खदेड़ना शुरू किया. दो लड़कियां तो खुद को बचाकर भाग निकलीं जबकि एक लड़की उन बदमाशों के हाथ लग गई. बदमाशों ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और रांची की ओर फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

इनपुट : सुनील कुमार

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में रविवार सुबह एक नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है. बताया गया कि कार सवार 3 अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकलीं 3 लड़कियों में से 1 को पकड़ लिया और कार में सामूहिक बलात्कार किया. यह मामला चान्हो थाना क्षेत्र के महुआ टोली का है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. खलारी डीएसपी ने दोपहर को बताया कि अपराधियों का पता लगाने के लिए वारदात के मौके पर मौजूद बाकी दोनों लड़कियों से पूछताछ की जा रही है.

सूत्रों ने बताया कि गांव की 3 लड़कियां रविवार सुबह तकरीबन 5:30 बजे रोज की तरह वॉक पर निकली थीं. तभी तीन युवकों ने कार से उन्हें खदेड़ना शुरू किया. दो लड़कियां तो खुद को बचाकर भाग निकलीं जबकि एक लड़की उन बदमाशों के हाथ लग गई. बदमाशों ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और रांची की ओर फरार हो गए. सूत्रों ने बताया कि रास्ते में बदमाशों ने नाबालिग लड़की से रेप किया. इसी बीच टेढ़ा पूल के पास गाड़ी मौका पाकर लड़की उनके चंगुल से भाग निकली. लड़की के बयान पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुटी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चान्हो थाना प्रभारी विवेकानंद दूबे ने बताया कि परिजनों से लगातार पूछताछ की जा रही है. मामला नाबालिग का है, इसलिए हर एंगल से पूछताछ की जा रही है. वारदात के बाद नाबालिग घबराई हुई है. वह कुछ भी बताने से बच रही है. रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि नाबालिग के साथ रेप हुआ है. इसमें नाबालिग की पहचान के किसी व्यक्ति के होने की बात सामने आ रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Gang Rape, Ranchi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर