Home /News /jharkhand /

gangrape in ranchi minor girl raped in the car outside the restaurant in ratu police arrested 5 accused bruk

रांची में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, रेस्टोरेंट के बाहर कार में 5 लोगों ने किया दुष्कर्म

Jharkhand News: रांची में जबरन एक नाबालिग लड़की को कार में बिठाकर 5 लोगों ने उसके रेप की घटना को अंजाम दिया है.

Jharkhand News: रांची में जबरन एक नाबालिग लड़की को कार में बिठाकर 5 लोगों ने उसके रेप की घटना को अंजाम दिया है.

Ranchi GangRape Case: रांची के रातु थाना क्षेत्र के दलादली चौक के समीप रेस्टोरेंट के बाहर कार खड़ी कर 5 लोगों ने नाबालिग के साथ कार में गैंग रेप किया है. बताया जाता है कि इस घटना को बीती देर रात 5 युवकों ने अंजाम दिया है.

रांची. इस वक्त झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार रांची के रातु थाना क्षेत्र के दलादली चौक के समीप रेस्टोरेंट के बाहर कार खड़ी कर 5 लोगों ने नाबालिग के साथ कार में गैंग रेप किया है. बताया जाता है कि इस घटना को बीती देर रात 5 युवकों ने अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि नाबालिग लड़की घर लौट रही थी, इसी दौरान उसे आरोपियों ने जबरन काले रंग के शीशे वाली कार में बिठाया और रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी नाबालिग के साथ रेस्टोरेन्ट के बाहर काले रंग की कार में ही थे. इसी दौरान पुलिस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग लड़की रांची के धुर्वा इलाके की है. लड़की कैसे रातू क्षेत्र में पहुंची इसको लेकर भी पुलिस छानबीन में जुटी है.

कार में रो रही थी नाबालिग 

मिली जानकारी के अनुसार रातू थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर लगी कार को देखकर रात गश्ती में पदस्थापित डीएसपी अंकिता को शक हुआ. नियमित गश्त के दौरान कार को चेक करने पर उसमें पांच युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले जबकि अंदर बैठी छात्रा रो रही थी. बताया जाता है कार में लड़की पुरी तरह नग्न अवस्था मे थी. मामला समझते हुए डीएसपी अंकिता राय ने धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को फोन कर तुरंत फोर्स भेजने को कहा, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर रातू थाने ले गई.

पता पूछने के दौरान युवकों ने नाबालिग को कार में बिठाया 

डीएसपी अंकिता राय के अनुसार घटनास्थल धुर्वा थाने से नजदीक था. इसलिए धुर्वा थाने से फोर्स मंगा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है, गिरफ्तार आरोपियों में अधिकांश राज्य के बाहर पढ़ाई करते हैं. सभी धुर्वा इलाके का बताया जा रहा है. पकड़े गए कई युवक दो बढ़िया शिक्षण प्रतिष्ठानों में पढ़ाई कर रहे हैं. आरोपियों ने यह स्वीकार किया है कि युवती सड़क पर अकेले ही जा रही थी. इस दौरान उसने रास्ता पूछा था जिसके बाद उन्होंने उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया था.

Tags: Ranchi news, Rape of minor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर