लाइव टीवी

रामगढ़ के कुजू घाटी में गैस टैंकर पलटा, गैस रिसाव से इलाके में दहशत

News18 Jharkhand
Updated: January 13, 2020, 12:58 PM IST
रामगढ़ के कुजू घाटी में गैस टैंकर पलटा, गैस रिसाव से इलाके में दहशत
रामगढ़ के कुजू घाटी में गैस टैंकर पलटने से 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया

गैस रिसाव को रोकने के लिए बोकारो से स्‍पेशल टीम को बुलाई गई. घटनास्थल पर टीम पहुंचकर गैस रिसाव रोकने के प्रयास में जुटी है. पुलिस ने घाटी को सील कर दिया है. ताकि वाहनों की आवाजाही पर रोक के साथ-साथ आम लोग को भी घटनास्थल से दूर रखा जा सके.

  • Share this:
रामगढ़. जिले के कुजू थानाक्षेत्र में बड़ा हादसा होते-होते बचा गया. सोमवार सुबह कुजू घाटी में गैस से भरा टैंकर (Gas Tanker) अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके बाद टैंकर से गैस रिसाव (Gas Leakage) शुरू हो गया. लगातार भारी मात्रा में गैस रिसने से आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी. इस दौरान एक छोटी सी चिंगारी से बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि पुलिस (Police) ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एनएच-33 पर वाहनों के परिचालन को रोक दिया. इससे घाटी में दस किलोमीटर लंबा जाम लग गया. मौके पर कैमरा, लाइट, मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया.

गैस रिसाव रोकने के लिए बोकारो से बुलाई गई टीम

गैस रिसाव को रोकने के लिए बोकारो से स्‍पेशल टीम को बुलाई गई. घटनास्थल पर टीम पहुंचकर गैस रिसाव रोकने के प्रयास में जुटी है. पुलिस ने घाटी को सील कर दिया है. ताकि वाहनों की आवाजाही पर रोक के साथ-साथ आम लोग को भी घटनास्थल से दूर रखा जा सके. घाटी में भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है. हालांकि नजदीक में कोई रिहायशी इलाका नहीं होने के चलते गैस रिसाव से अनहोनी की आशंका कम है. फिर भी पुलिस ने आसपास के गावों में चुल्हा जलाने पर रोक लगा दिया है.

गैंस टैंकर पलटने से घाटी में सड़क के दोनों ओर दस किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं. दूर-दराज से आने वाले यात्री इस जाम की वजह से परेशान हैं. प्रशासन की माने, तो गैस रिसाव रुकने के बाद टैंकर को हटाकर आवागमन दोबारा बहाल किया जाएगा.

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- रांची में 35 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, दो युवक हिरासत में

  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर