Home /News /jharkhand /

लालू से मिले एनसीपी के जनरल सेक्रेटरी, कहा- देशभर में महागठबंधन का हिस्‍सा बनेंगे

लालू से मिले एनसीपी के जनरल सेक्रेटरी, कहा- देशभर में महागठबंधन का हिस्‍सा बनेंगे

पीपी त्रिपाठी, जनरल सेक्रेटरी एनसीपी

पीपी त्रिपाठी, जनरल सेक्रेटरी एनसीपी

पीपी त्रिपाठी ने कहा कि शरद पवार का पैगाम लेकर लालू प्रसाद से मुलाकात हुई ताकि गठबंधन को और मजबूती मिले. पीपी त्रिपाठी ने महागठबंधन का सबसे बड़ा चेहरा लालू यादव को बताते हुए तेजस्वी की भी तारीफों के पूल बांधे. उन्होंने कहा कि बिहार के साथ साथ देश भर में एनसीपी महागठबंधन का हिस्सा बनेगी.

अधिक पढ़ें ...
    रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात करने एनसीपी के जेनरल सेक्रेटरी डीपी त्रिपाठी और सैयद फैसल अली नोएडा से रांची पहुंचे. दोनों ने उनका हाल भी जाना. वहीं मसौढ़ी विधायक रेखा देवी भी राजद सुप्रीमो से मुलाकात करने को आई हैं. लेकिन अबतक उनकी मुलाकात लालू यादव से नही हुई है.

    लालू प्रसाद से मिलकर निकले एनसीपी के जनरल सेक्रेटरी डीपी त्रिपाठी ने कहा की लालू यादव की सेहत ठीक है और वे एक जुझारू नेता हैं. उन्होंने कहा कि शरद पवार का पैगाम लेकर लालू प्रसाद से मुलाकात हुई ताकि गठबंधन को और मजबूती मिले. डीपी त्रिपाठी ने महागठबंधन का सबसे बड़ा चेहरा लालू यादव को बताते हुए तेजस्वी की भी तारीफों के पूल बांधे. उन्होंने कहा कि बिहार के साथ साथ देश भर में एनसीपी महागठबंधन का हिस्सा बनेगी.

    बता दें कि शुक्रवार को खबर आई थी कि लालू प्रसाद की सेहत बिगड़ती जा रही है. उनका टीसी 12100 पर पहुंच गया है. उनके शरीर में इन्फेक्शन बढ़ रहा है. उनका क्रिएटिनिन(creatinine) भी बढ़कर 1.85 हो गया है.

    यह भी पढ़ें-यह भी पढ़ें- तलाक की अर्जी पर बोले तेजप्रतापः घुट-घुटकर जीने का कोई फायदा नहीं

    इन सबको देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें दो तरह के एंटीबायोटिक्स देने शुरू कर दिए हैं. रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया था कि राजद सुप्रीमो के शरीर में इन्फेक्शन बढ़ने के संकेत मिले हैं. जिसके बाद उन्हें दो तरह के एंटीबायोटिक्स दिए जा रहे हैं. क्रिएटिनिन भी सामान्य से काफी बढ़ा हुआ है.

    ( ओमप्रकाश की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें- तेज प्रताप के तलाक की ज़िद से डिप्रेशन में लालू, बीपी-ब्लड शुगर बढ़ा, उड़ी नींद

    यह भी पढ़ें- लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद रिम्स पहुंचेंगे तेजस्वी, मिलकर जानेंगे पिता का हाल

    Tags: Jharkhnad news, Lalu Prasad Yadav, NCP

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर