लाइव टीवी

झारखंडः महिला डॉक्टर से बदसलूकी करने वाले निकले पुलिस के जवान, एसपी ने दो को किया सस्पेंड
Ranchi News in Hindi

Naween Jha | News18 Jharkhand
Updated: February 18, 2020, 7:00 PM IST
झारखंडः महिला डॉक्टर से बदसलूकी करने वाले निकले पुलिस के जवान, एसपी ने दो को किया सस्पेंड
रिम्स की डॉ अदिति कश्यप से बदसलूकी के मामले में पुलिस के दो जवानों को निलंबित कर दिया गया. (फोटोः टि्वटर)

गिरिडीह एसपी ने बताया कि ओवरस्पीड के चलते डॉक्टर की कार को रोकने की कोशिश की गई. लेकिन कार रुकने की बजाय और तेज हो गई. बाद में कोलडिहा के पास कार को रोका गया और ड्राइवर से पूछताछ की गई.

  • Share this:
रांची. रिम्स (RIMS) की महिला डॉक्टर (Doctor) अदिति कश्यप से बदसलूकी (Misbehaving) के मामले में गिरिडीह एसपी ने दो जवानों (Jawans) को निलंबित (Suspend) कर दिया. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने इस मामले में ट्वीट कर गिरिडीह एसपी से जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. इसके बाद एसपी ने आरोपी जवानों पर कार्रवाई की. एसपी ने ट्वीट कर जवाब दिया कि डॉक्टर के आरोप पर जवान राजेंद्र कुमार और वर्दराज भास्कर को निलंबित कर दिया गया है.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट



'ओवरस्पीड के चलते की गई पूछताछ'
एसपी गिरिडीह ने अपने ट्वीट में कहा कि पीरटार इलाका नक्सल प्रभावित है. इसलिए रात में गुजरने वाली गाड़ियों को सुरक्षा देने के लिए जवानों को तैनात किया गया है. सोमवार रात को जवानों ने ओवरस्पीड के चलते डॉक्टर की कार को रोकने की कोशिश की. लेकिन कार रुकने की बजाय और तेज हो गई. बाद में कोलडिहा के पास कार को रोका गया और ड्राइवर से पूछताछ की गई.

गिरिडीह एसपी का ट्वीट



रांची से देवघर जाने के दौरान हुई घटना
डॉ. अदिति ने ट्वीट कर बताया था कि वह सोमवार शाम को रांची से देवघर अपने घर जा रही थीं. रास्ते में गिरिडीह के डुमरी से आगे बढ़ने पर सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने उनकी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की. कोलडीहा के पास स्कॉर्पियो को पास देने के लिए ड्राइवर ने कार को धीमा कर दिया. स्कॉर्पियो कुछ दूर आगे जाकर रुक गई. उसमें से 10 से 12 लोग हथियार के साथ बाहर निकले और ड्राइवर के मारपीट शुरू कर दी. मारपीट करने वाले खुद को पुलिस का जवान बता रहे थे. इसी दौरान बीच-बचाव करने पर उन लोगों ने उनके साथ भी बदसलूकी की.

डॉ अदिति कश्यप का ट्वीट

पीड़ित डॉक्टर ने इस सिलसिले में ट्वीट कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से उचित कार्रवाई की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- गिरिडीह में रिम्स की महिला डॉक्टर से 6 हथियारबंद लोगों ने की बदसलूकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर