नशा खिला अवैध संबंध बनाया, फिर धर्मांतरण और निकाह कर रांची से दिल्ली तक लूटी अस्मत

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: August 19, 2019, 8:22 AM IST
नशा खिला अवैध संबंध बनाया, फिर धर्मांतरण और निकाह कर रांची से दिल्ली तक लूटी अस्मत
रांची के बेड़ो की युवती को नशा खिलाकर बनाया गया अवैध संबंध, फिर पांच साल तक अश्लील वीडियो के जरिये की गई ब्लैकमेलिंग (सांकेतिक तस्वीर)

युवती के मुताबिक डॉक्टर से दिखाने के बाद कैश ने उसे नशे की दवा दी और अपने कमरे पर ले गया. जहां उसके साथ गलत किया गया और अश्लील वीडियो बनाया गया. तब से उसी वीडियो के जरिये कैश उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा.

  • Share this:
रांची के बेड़ो थानाक्षेत्र में युवती का जबरन धर्म परिवर्तन (Conversion) कराने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती (Victim) ने राजमहल के रहने वाले शख्स मोहम्मद अबुल कैश पर यौन शोषण (Sexual Exploitation), अश्लील वीडियो बनाने, ब्लैकमेलिंग, धर्म परिवर्तन और तीन तलाक (Triple talaq) के आरोप लगाये हैं. युवती का आरोप है कि नशीली दवा देकर युवक ने वर्ष 2014 में पहली बार उससे संबंध बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर तब से उसे ब्लैकमेल करने लगा. ये सिलसिला 2019 तक जारी रहा. बतौर युवती आरोपी ने उसे दूसरों को भी परोसा. उसकी अस्मत रांची से लेकर दिल्ली तक लूटी गई.

नशा देकर बनाया अवैध संबंध

बेड़ो थाने में पीड़िता ने आरोपी अबुल कैश पर कई गंभीर आरोप लगाए. युवती का कहना है कि राष्ट्रीय मिशन से जुड़ी एक एनजीओ में काम करने के दौरान कैश से उसकी दोस्ती हुई. इसी दौरान एक बार वह बीमार हुई. उसे देखने आरोपी, जिसे वह उस वक्त सोनू उर्फ काजू के नाम से जानती थी, चुटिया स्थित उसके रूप पर आया. और डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गया.

युवती के मुताबिक डॉक्टर से दिखाने के बाद कैश ने उसे नशे की दवा दी और अपने कमरे पर ले गया. जहां उसके साथ गलत किया गया और अश्लील वीडियो बनाया गया. तब से उसी वीडियो के जरिये कैश उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा.

bedo thana
रांची के बेड़ो थाने में शिकायत दर्ज


धर्मांतरण करा किया निकाह

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे एक दिन रांची के डोरंडा इलाके के मनिटोला ले गया और निकाह किया. निकाह के दौरान ही उसे पता चला कि आरोपी मुस्लिम है और उसका असली नाम मो. अबुल कैश है. लेकिन अपनी अस्मत लूटे चले जाने के कारण उसने निकाह को कबूल कर लिया.
Loading...

बतौर युवती उसके बाद आरोपी एलएलबी की पढ़ाई के लिए दिल्ली चला गया. कुछ दिन बाद उसे भी अपने साथ वहां ले गया. दिल्ली में उसके साथ न केवल कैश बल्कि उसके दोस्त भी गलत संबंध बनाते रहे. जब भी वह इसका विरोध करती, कैश ने उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता.

दूसरी लड़की से निकाह कर दिया तलाक 

पीड़ित की माने तो वह यह सब सहते हुए आरोपी के साथ रह रही थी, लेकिन कुछ दिन पहले आरोपी ईद के बहाने दिल्ली से राजमहल अपने घर आया. और दूसरी लड़की के साथ निकाह कर लिया. जब इसकी जानकारी उसे मिली तो वह राजमहल आरोपी के घर गई, जहां उसे बीते 27 जुलाई को युवक ने तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद उसने बेड़ो थाने में 18 अगस्त को आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी ने एसएसपी को लिखा पत्र 

इस मामले पर बेड़ो थाना प्रभारी और डीएसपी का कहना है कि फिलहाल मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. वहीं आरोपी ने इस सिलसिले में पीड़िता को नोटिस भेजा है. नोटिस में ये बात लिखी है कि पीड़िता के भाई ने उससे 3 लाख 75 हजार रुपए कर्ज लिये थे. लेकिन पैसे नहीं लौटाए. चेक दिया, पर वह बाउंस हो गया. आरोपी ने रांची एसएसपी को पत्र भी लिखा है, जिसमे ये बातें लिखी हैं. आरोपी ने खुद को दिल्ली तीस हजारी कोर्ट का अधिवक्ता बताया है. और पीड़िता पर उस पर झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- ...जब घायल कांवरियों को उनके हाल पर छोड़ दूध लूटने लगे ग्रामीण

खाना देने में देरी हुई, तो थानेदार ने रेस्टोरेंट मैनेजर को जड़ा थप्पड़  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...