लाइव टीवी

ट्रक से कुचल कर बच्ची की मौत, 2 बच्चों समेत 4 घायल RIMS में भर्ती

ओम प्रकाश | News18 Jharkhand
Updated: November 25, 2019, 7:08 PM IST
ट्रक से कुचल कर बच्ची की मौत, 2 बच्चों समेत 4 घायल RIMS में भर्ती
सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने रांची-पिठोरिया रोड पर जाम लगा दिया.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया जिससे रांची-पिठोरिया रोड (Ranchi Pithoria Road Blocked) पर करीब 6 घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गई. इस वजह से गाड़ियों की लंबी कतार सड़क के दोनों ओर लग गई. इस जाम को हटाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

  • Share this:
रांची. कांके नगड़ी में तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला जहां सड़क हादसे (Road Accident) में एक बच्ची (Girl Crushed to Death) की मौत हो गई, जबकि अन्य 2 बच्चे और एक महिला के साथ ट्रक का खलासी घायल हो गया. सभी घायलों को रिम्स (RIMS) में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया जिससे रांची-पिठोरिया रोड (Ranchi Pithoria Road Blocked) पर करीब 6 घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गई. इस वजह से गाड़ियों की लंबी कतार सड़क के दोनों ओर लग गई. इस जाम को हटाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

ट्रक का संतुलन बिगड़ने से हुई दुर्घटना

स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक तेज़ रफ़्तार से आ रहा था और इस वजह से ट्रक का संतुलन बिगड़ गया. ट्रक ने सड़क किनारे लगे ग्रिल को तोड़ते हुए एक दुकान को चपेटे में ले लिया. वहीं कुछ बच्चे जो स्कूल जाने के लिए स्कूल बस का इंतज़ार कर रहे थे वे भी इसकी चपेट में आ गए. इस दुर्घटना में एक 12 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. साथ ही एक 4 वर्षीय बच्चे के साथ एक 8 वर्षीय बच्चा भी घायल हो गया. इस दुर्घटना के बाद ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला. उन्होंने रांची-पिठोरिया रोड को जाम कर दिया.

स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक तेज़ रफ़्तार से आ रहा था और इस वजह से ट्रक का संतुलन बिगड़ गया.


ट्रक चालक भागने में सफल 

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भागने में कामयाब हो गया. बता दें कि रिंग रोड पर ये कोई पहली दुर्घटना नहीं हुई है बल्कि आए दिन यहां सड़क हादसे होते रहते हैं. हादसे के बाद स्थानीय लोग जाम भी लगाते हैं, लेकिन हादसे की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा को कारगर कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 4 लोग घायल हुए हैं जिन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है. वहीं फरार हुए चालक की खोजबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें - कांग्रेस एंड कंपनी ने सियासत के लिए नक्सलियों का इस्तेमाल किया- PM मोदी
Loading...

ये भी पढ़ें - झारखंड चुनाव: जुगसलाई में BJP-आजसू की टक्कर ने मुकाबले को बनाया दिलचस्प

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...