लाइव टीवी

रांची: बीमा कराने के बहाने घर बुलाकर युवती से गैंगरेप, आरोपी 3 युवक गिरफ्तार
Ranchi News in Hindi

Naween Jha | News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2020, 11:14 AM IST
रांची: बीमा कराने के बहाने घर बुलाकर युवती से गैंगरेप, आरोपी 3 युवक गिरफ्तार
पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता के अनुसार आरोपी संतोष साव ने बीमा कराने की बात कहकर उसे अपने घर पर बुलाया. आरोपी ने कहा कि उसके अलावा उसके दोस्त भी बीमा कराएंगे. पीड़िता जब वहां पहुंची, तो संतोष के साथ उसके मौजूद चार दोस्तों ने उससे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और गैंगरेप किया

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के खेलगांव थाना क्षेत्र के खटंगा में बीजा एजेंट का काम करने वाली युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि पांच युवकों ने बीमा कराने के बहाने युवती को बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार देर रात तीन आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो आरोपी फरार चल रहे हैं.

पीड़िता ने सोमवार देर शाम खेलगांव थाने जाकर इसकी प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई. पीड़िता के अनुसार शनिवार की दोपहर आरोपी संतोष साव ने बीमा कराने की बात कहकर उसे खंटगा स्थित अपने घर पर बुलाया. आरोपी ने कहा कि उसके अलावा उसके दोस्त भी बीमा कराएंगे. पीड़िता जब वहां पहुंची, तो वहां संतोष साव समेत पांच युवक मौजूद थे. सबने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी जिसका पीड़िता ने विरोध किया. इसके बाद पांचों आरोपियों ने युवती से गैंगरेप किया. वारदात के बाद आरोपियों ने उसे किसी को इस घटना के बारे में बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए छोड़ दिया.

तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार  

पीड़िता के मुताबिक वो डर से रविवार को पुलिस के पास नहीं गई. लेकिन हिम्मत जुटाकर उसने अपने परिजनों की आपबीती सुनाई. परिजनों के हौसला बढ़ाने पर सोमवार देर शाम पीड़िता खेलगांव थाना पहुंची और पुलिस को उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तत्काल छापेमारी शुरू की. जिसमें तीन आरोपी- संतोष साव, धर्मेंद्र राय और रमेश कुमार उर्फ राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं दो अन्य- रिक्की और कमल सिंह अब भी फरार हैं. पुलिस इनकी तलाश कर रही है.

दो DSP कर रहे मामले की जांच 

इस मामले की जांच सदर और सिटी डीएसपी मिलकर कर रहे हैं. गिरफ्तार मुख्य आरोपी संतोष साव कोकर के आर्दश नगर का रहने वाला है. वहीं धर्मेंद्र कुमार बूटी मोड़ के एकता नगर और रमेश कुमार खेलगांव चौक का रहने वाला है. रमेश जूलरी की दुकान चलाता है. जबकि फरार रिक्की गुप्ता बरियातु और कमल सिंह रामगढ़ कैंट का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- दुमका: माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में चोरी, 50 लाख रुपये से भरे लॉकर लेकर भागे चोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 10:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर