होम /न्यूज /झारखंड /

राज्यपाल रमेश बैस ने हर घर तिरंगा सेल्फी प्वाइंट पर खड़े होकर खिंचवाईं तस्वीर

राज्यपाल रमेश बैस ने हर घर तिरंगा सेल्फी प्वाइंट पर खड़े होकर खिंचवाईं तस्वीर

हर घर तिरंगा सेल्फी प्वांइट पर तस्वीर खिंचवाते राज्यपाल रमेश बैस

हर घर तिरंगा सेल्फी प्वांइट पर तस्वीर खिंचवाते राज्यपाल रमेश बैस

Har Ghar Tiranga: राज्यपाल रमेश बैस ने कहा कि इस बार स्‍वतंत्रता द‍िवस के पहले ही पूरे राज्‍य में आजादी का जश्‍न मनाया जा रहा है. अमृत महोत्‍सव को लेकर लोग पूरे उत्‍साह व जोश में नजर आ रहे हैं. हर ओर देश की शान त‍िरंगा लहराता हुआ नजर आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. आजादी की 75वीं वर्षगांठ को देश में अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. इसी कड़ी में इस साल स्वतंत्रता दिवस को और भव्य रूप से मनाने की योजना बनाई गई है. इसको लेकर 13 से 15 अगस्त तक देश के 25 करोड़ परिवार के घरों में हर घर तिरंगा अभियान के तहत राष्ट्रीय ध्वज फहराने की योजना बनाई गई है. इसके लिए भारत सरकार लोगों को जागरूक भी कर रही है.

आजादी के अमृत महोत्‍सव में पूरा देश डूबा हुआ है. हर घर त‍िरंगा अभ‍ियान में खास से लेकर आमजन भी बढ़चढ़ कर ह‍िस्‍सा ले रहे हैं. इसी बीच शन‍िवार को धनबाद जाते समय राज्‍यपाल रमेश बैस कुछ समय के ल‍िए पेटरवार में रुके. यहां स्‍थ‍ित वन व‍ि‍श्रामागार में ठहरे. सभी को स्‍वतंत्रता द‍िवस की अग्र‍ि‍म बधाई दी. साथ ही हर घर त‍िरंगा अभि‍यान का जायजा भी ल‍िया. इस दौरान उन्होंने फॉरेस्ट गेस्ट हाउस परिसर में हर घर तिरंगा सेल्फी प्वाइंट में तस्वीर भी खिंचवाईं.

राज्यपाल ने कहा कि इस बार स्‍वतंत्रता द‍िवस के पहले ही पूरे राज्‍य में आजादी का जश्‍न मनाया जा रहा है. अमृत महोत्‍सव को लेकर लोग पूरे उत्‍साह व जोश में नजर आ रहे हैं. हर ओर देश की शान त‍िरंगा लहराता हुआ नजर आ रहा है. इस बार स्‍वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ बहुत खास तरीके से मनाया जा रहा है. चार द‍िन पहले से ही देश में स्‍वतंत्रता द‍िवस की तरह ही उत्‍सव मनाया जा रहा है.

Tags: Governor Ramesh Bais, Jharkhand news, Ranchi news

अगली ख़बर