रांची में लापता हुए गुजरात के कारोबारी, NIA के नोटिस पर पहुंचे थे

कारोबारी नवीन पटेल 28 जुलाई को रांची के धुर्वा स्थित एनआईए कैंप में प्रस्तुत होकर अपना बयान दर्ज करवाया था. इसके बाद वह लापता हो गये.

News18 Jharkhand
Updated: July 30, 2019, 3:15 PM IST
रांची में लापता हुए गुजरात के कारोबारी, NIA के नोटिस पर पहुंचे थे
गुजरात के कारोबारी नवीन पटेल रांची से लापता
News18 Jharkhand
Updated: July 30, 2019, 3:15 PM IST
पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप से जुड़े एक मामले में एनआईए के नोटिस पर दिल्ली से रांची पहुंचे गुजरात के व्यवसायी नवीन पटेल रांची से रहस्यमय ढंग से गायब हो गए हैं. उनका एक सुसाइड नोट परिजनों को मिला है, जिसके बाद परिजन परेशान हैं. परिजनों ने रांची पुलिस से संपर्क कर लापता कारोबारी को ढूंढ़ने की गुहार लगाई है.

रांची में लापता हुए गुजरात के कारोबारी 

जानकारी के मुताबिक कारोबारी नवीन पटेल 28 जुलाई को रांची के धुर्वा स्थित एनआईए कैंप में प्रस्तुत होकर अपना बयान दर्ज करवाया था. इसके बाद 29 जुलाई को बयान के वेरिफिकेशन के लिए एनआईए ने उन्हें दोबारा बुलाया था. इस बीच नवीन पटेल का एक मैसेज गुजरात में रह रहे परिजनों के पास पहुंचा. इसमें लिखा था कि वह सुसाइड करने जा रहे हैं.

naveen patel
कारोबारी नवीन पटेल


रांची पुलिस तलाश में जुटी 

परिजनों ने तत्काल रांची के पटेल समाज के अध्यक्ष तुलसी पटेल से संपर्क किया. तुलसी पटेल ने तुरंत इसकी जानकारी रांची एसएसपी अनीश गुप्ता को दी. रांची पुलिस नवीन पटेल का पता लगाने में जुटे हैं. व्यवसायी के नंबर को सर्विलांस में डालकर लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है. आखिरी लोकेशन रायबरेली पता चला है.

बता दें कि यह मामला पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप से जुड़ा हुआ है. 25 लाख रुपये की बरामदगी से जुड़े इस मामले में नवीन पटेल गवाह हैं.
Loading...

इनपुट- ओमप्रकाश 

ये भी पढ़ें- सीएम रघुवर दास पहुंचे रिम्स, कराया हेल्थ चेकअप

RSS प्रमुख मोहन भागवत आ पहुचेंगे रांची, ये है कार्यक्रम
First published: July 30, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...