Home /News /jharkhand /

रांची के धुर्वा इलाके में सदिग्ध हालत में मिला हवलदार का शव, पुलिस महकमा में हड़कंप

रांची के धुर्वा इलाके में सदिग्ध हालत में मिला हवलदार का शव, पुलिस महकमा में हड़कंप

पुलिस टेक्निकल सेल और एफएसएल की मदद से मामले की छानबीन में जुटी हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस टेक्निकल सेल और एफएसएल की मदद से मामले की छानबीन में जुटी हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: धुर्वा थाना क्षेत्र में शालीमार मछली बाजार के समीप पुल के नीचे शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक टिकानाथ मांझी की पहचान हवलदार के रूप में हुई. वह तुपुदाना ओपी में पोस्टेड था.

रांची. रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में शालीमार मछली बाजार के समीप पुल के नीचे शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक टिकानाथ मांझी की पहचान हवलदार के रूप में हुई. वह तुपुदाना ओपी में पोस्टेड था. घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की.

धुर्वा थाना क्षेत्र के शालीमार बाजार में हवलदार टिकानाथ मांझी की संदेहास्पद मौत से इलाके के लोग सकते में हैं. मौत की वजह सिर पर चोट लगना बताई गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी सौरभ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की. सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि एफएसएल और टेक्निकल सेल की छानबीन में मदद ली जा रही है, ताकि मौत की सही वजहों का खुलासा हो सके.

इससे पहले शुक्रवार को धुर्वा थाना क्षेत्र में ही जेएससीए स्टेडियम के पास पूर्व पत्रकार का शव मिला था. ठीक अगले दिन पुलिसकर्मी का शव मिलने से लोग सकते में हैं.

नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा

उधर, रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के स्वास्तिक विहार कॉलोनी में किराए के मकान में चल रही नकली शराब की फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया. पुलिस ने छापेमारी कर मौके से कार्टन, खाली बोतल और रैपर को जब्त किया. एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया. बताया जा रहा है कि यह मकान पूर्व पार्षद किरण देवी का है. उन्होंने मकान को किराए पर दे रखा था. बताया जा रहा है कि इस नकली फैक्ट्री में बाहर से शराब लाकर बोटलिंग की जाती थी और ब्रांडेड कंपनियों के रैपर लगाकर उसे स्थानीय बाजारों में बेचा जाता था.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर