स्वास्थ्य विभाग के उपसचिव को फोन पर धमकी, हरकत सुधारें नहीं तो भुगतने होंगे गंभीर नतीजे

फोन करने वाले ने कहा कि आप आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध अस्पतालों को परेशान कर रहे हैं. अस्पतालों को नोटिस देकर या निलंबित कर परेशान न करें. अन्यथा इसके गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहें.

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 1:39 AM IST
स्वास्थ्य विभाग के उपसचिव को फोन पर धमकी, हरकत सुधारें नहीं तो भुगतने होंगे गंभीर नतीजे
प्रतीकातमक तस्वीर
Upendra Kumar
Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 1:39 AM IST
झारखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग के उपसचिव को फोन पर गंभीर नतीजा भुगतने की धमकी दी गई है. फोन करने वाला आयुष्मान भारत योजना के तहत रजिस्टर्ड अस्पतालों पर कार्रवाई नहीं करने की चेतावनी दी है. उपसचिव ने इस सिलसिले में रांची के डोरंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है. साथ ही इसकी सूचना एसएसपी अनीश गुप्ता को भी दी है.

अस्पतालों पर कार्रवाई नहीं करने की चेतावनी


स्वास्थ्य विभाग के उपसचिव अभिषेक श्रीवास्तव राज्य में आयुष्मान भारत योजना के नोडल अधिकारी भी हैं. उनके मुताबिक फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. अस्पतालों को निलंबित किया जा रहा है और नोटिस भेजा जा रहा है. अगर इसमें सुधार नहीं लाया गया, तो इसके गंभीर परिणाम होंगे. बतौर उपसचिव फोन करने वाले ने उनके खिलाफ सभी जगहों पर शिकायत करने की भी चेतावनी दी है. साथ ही मुकदमा करने की भी धमकी दी है.

उपसचिव अभिषेक श्रीवास्तव


जांच में जुटी रांची पुलिस
जानकारी के मुताबिक, फोन 9470612780 नंबर से आया. रांची पुलिस इस नंबर के बारे में पता लगाने में जुटी है. धमकी भरा फोन तब आया जब उपसचिव गुरुवार दोपहर अपने कार्यालय में काम कर रहे थे. फोन करने वाले ने कहा कि आप आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध अस्पतालों को परेशान कर रहे हैं. उसने अपना नाम बताए बिना धमकी दी कि आप अपनी हरकत में सुधार लाएं. अस्पतालों को नोटिस देकर या निलंबित कर परेशान न करें. अन्यथा इसके गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहें.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

डीसी- एसपी ने नरबलि से किया इनकार, आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए SIT का गठन

बालू के ढेर से मिली लापता दोनों बच्चों की सिर कटी लाश, पिता ने कहा- दी गई है बलि
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...