आपका आंसू पोंछने के लिए मैं हूं, रिम्सकर्मियों से सीधा संवाद कर स्वास्थ्य मंत्री ने दिलाया भरोसा
Ranchi News in Hindi

आपका आंसू पोंछने के लिए मैं हूं, रिम्सकर्मियों से सीधा संवाद कर स्वास्थ्य मंत्री ने दिलाया भरोसा
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्स के सैंकड़ों कर्मचारियों से सीधा संवाद कर उनकी परेशानी जानी

स्वास्थ्य मंत्री ने बैठक में रिम्स कर्मियों की परेशानियों को समझा. और भरोसा दिलाया कि वे उनके आंसू पोंछने के लिए आए हैं. यह बैठक तो शुरुआत है, आगे और भी बातें होंगी.

  • Share this:
रांची. सूबे के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स (RIMS) के कर्मियों का दर्द जानने और उनके मन की बात सुनने शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) पहुंचे. इस दौरान कर्मियों ने अपनी परेशानियों के साथ-साथ रिम्स की बेहतरी के लिए कई अहम सुझाव मंत्री को दिए. मंत्री ने भी कहा कि जबतक अस्पताल के कर्मचारी खुश नहीं रहेंगे, तबतक वे मरीजों का बेहतर तरीके से ख्याल नहीं रख पाएंगे.

समस्या दूर करने का दिलाया भरोसा

मंत्री ने बैठक में रिम्स कर्मियों की परेशानियों को समझा. और भरोसा दिलाया कि वे उनके आंसू पोंछने के लिए आए हैं. यह बैठक तो शुरुआत है, आगे और भी बातें होंगी. बैठक के दौरान मंत्री ने किसी तरह की परेशानी पर बेधड़क उनसे बात करने को कहा. मंत्री ने कहा कि रिम्स की बेहतरी के लिए वे प्रयासरत हैं. इसलिए कर्मियों से सीधा संवाद करने के लिए वे पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि कर्मियों की कई समस्याएं हैं, उन्हें दूर करने का पूरा प्रयास होगा. मुख्य समस्याओं के तौर पर नियोजन और रिम्स स्थित बैंक्वेट हॉल से जुड़ी परेशानी कर्मियों ने मंत्री को गिनाईं.



रिम्सकर्मियों में खुशी 
रिम्स कर्मी कंचन कुमारी ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री के द्वारा इस तरह से सीधा संवाद करना, उनलोगों के लिए उत्साहवर्धक है. अब उनके दिन जरूर बहुरेंगे. रिम्स कर्मी हीरामणि सिसिलिया कुजूर ने कहा कि पहले अपनी परेशानियों को मंत्री तक पहुंचाने के लिए उन्हें किसी का सहारा लेना पड़ता था. इसके लिए उनसे पैसे तक ऐंठ लिये जाते थे. लेकिन अब वे सीधे मंत्री तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं.

बैठक में रिम्स के तृतीय और चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों ने हिस्सा लिया. सफाईकर्मी, ट्रॉलीमैन, लैब टेक्निशियन, नर्स समते सैकड़ों कर्मचारियों ने अपनी बात मंत्री के सामने रखी.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के डर से लालू यादव ने रिम्स में टहलना छोड़ा, धूप में भी नहीं बैठ रहे

  

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading