भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा में 7सौ सुरक्षाकर्मी तैनात

Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 11, 2018, 10:34 AM IST
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा में 7सौ सुरक्षाकर्मी तैनात
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रांची दौरे को लेकर भारी सुरक्षा व्यवस्था

सिटी एसपी की माने तो पिछली बार के बनिस्पत इस बार सुरक्षा इतंजाम ज्यादा कड़े किए गए हैं. सुरक्षा में सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है. अमित शाह के होनेवाले सभी कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है.

  • Share this:
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रांची दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. रांची एयरपोर्ट से लेकर सभी कार्यक्रम स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था काफी चुस्त दुरुस्त की गई है. सिटी एसपी की माने तो पिछली बार के बनिस्पत इस बार सुरक्षा इतंजाम ज्यादा कड़े किए गए हैं. सुरक्षा में सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है. अमित शाह के होनेवाले सभी कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. पुलिस के लिए राहत की बात यह है कि इस बार अमित शाह की कोई जनसभा नहीं है.

सुरक्षा व्यवस्था के संदर्भ में सिटी एसपी अमन कुमार ने कहा कि पिछले वर्ष भी अमित शाह ने रांची का दौरा किया था. कुछ उसी तरह का उनका दौरा इस बार भी है. उनके दौरे को लेकर पिछले बार जो सुरक्षा के इंतजामात किए गए थे उसकी तुलना में इस बार सुरक्षा व्यवस्था थोड़ी और सुदृढ़ की गई है. पिछली बार सुरक्षा व्यवस्था में जहां लूप होल्स रह गए थे उसे भरते हुए कोशिश की जा रही है कि सुरक्षाकर्मी सभी जगह तैनात रहें. सभी जगह मॉनिटरिंग की जा रही है और हमारी कोशिश है कि अमित शाह का यह एक दिवसीय रांची दौरा अच्छी तरह संपन्न हो जाए.

सिटी एसपी ने कहा कि इस बार अमित शाह का कोई पब्लिक कार्यक्रम नहीं है. पिछले वर्ष जब वे रांची दौरे पर आए थे तब उनका हरमू मैदान में एक बड़ा सा कार्यक्रम हुआ था. मगर इस बार अमित शाह के सारे कार्यक्रम आंतरिक हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2018, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...