अमित शाह के हमले पर हेमंत का जवाब, राष्ट्रवाद की जगह रोजगार की बात क्यों नहीं करते
Palamu News in Hindi

अमित शाह के हमले पर हेमंत का जवाब, राष्ट्रवाद की जगह रोजगार की बात क्यों नहीं करते
हेमंत सोरेन

अमित शाह के हमले पर हेमंत ने पूछा कि बीजेपी राष्ट्रवाद की जगह रोजगार की बात क्यों नहीं करती. जनता अब इनके जुमले में फंसने वाली नही है.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हमले का जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी के मुख्यमंत्रियों को गलियों से धक्के देकर बाहर किया जा रहा है. हेमंत ने पूछा कि बीजेपी राष्ट्रवाद की जगह रोजगार की बात क्यों नहीं करती. जनता अब इनके जुमले में फंसने वाली नही है. 23 मई को सब साफ हो जाएगा.

उधर, पलामू में पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता केएन त्रिपाठी ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी देश की नीतियों को रखने पार्टी के खर्चे पर विदेश जाते हैं. लेकिन प्रधानमंत्री बिजनेस डेलीगेट्स के साथ सरकारी खर्चे पर विदेश जाते हैं. पूर्व मंत्री ने कहा कि आंतकियों पर सेना के हमले से विपक्ष के घर नहीं बल्कि बीजेपी वालों के यहां मातम पसारता है. केएन त्रिपाठी ने कश्मीर के पीडीपी और बीजेपी गठबंधन को लेकर भी सवाल उठाए.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मेदिनीनगर के शिवाजी मैदान में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने देश में दोबारा मोदी सरकार बनने का दावा भी किया. उन्होंने कहा कि पिछले 20 साल में पीएम ने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली. लेकिन राहुल गांधी हर दो- तीन महीनों में छुट्टी बिताने गायब हो जाते हैं. आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पीएम मोदी के 56 इंच के सीने का कमाल है. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ विपक्षियों के घर में भी मातम पसर गया था.



इनपुट- ओमप्रकाश
ये भी पढ़ें- शत्रुघ्न के जिन्ना वाले बयान पर बोले रघुवर- आजादी में नहीं, बंटवारे में जिन्ना का योगदान

Lok Sabha Election 2019: जेएमएम के घोषणा पत्र में जनता से पांच निश्चय

Lok Sabha Election 2019: तपती धुप में दिग्गज पतियों के लिए पसीना बहा रहीं पत्नियां

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- पांच पीढ़ी से दे रही गरीबी हटाओ का नारा

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading