तत्काल इस्तीफा दें और चुल्लू भर पानी में डूब मरें स्वास्थ्य मंत्री: हेमंत सोरेन

गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को एक मामले के लिए डील करते हुए कथित रूप से नकदी लेते हुए ऑन कैमरा स्थानीय मीडिया में दिखाया गया था.

भाषा
Updated: July 23, 2019, 5:02 PM IST
तत्काल इस्तीफा दें और चुल्लू भर पानी में डूब मरें स्वास्थ्य मंत्री: हेमंत सोरेन
झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने मंगलवार को कहा कि खुलेआम भ्रष्टाचार के आरोपों को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.
भाषा
Updated: July 23, 2019, 5:02 PM IST
झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने मंगलवार को कहा कि खुलेआम भ्रष्टाचार के आरोपों को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए. झारखंड सरकार पर भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे होने का आरोप लगाते हुए विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत में हेमंत सोरेन ने कहा, 'वैसे तो राज्य की रघुवर दास सरकार हर तरफ भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी हुई है लेकिन उनके स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी तो खुलेआम कैमरे पर नकदी लेते हुए देखे गए हैं. ऐसे में उन्हें तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए.

नकदी लेते दिखे स्वास्थ्य मंत्री
गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को एक मामले के लिए डील करते हुए कथित रूप से नकदी लेते हुए ऑन कैमरा स्थानीय मीडिया में दिखाया गया था. वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था कि उन्होंने किसी परियोजना के लिए पैसा दिया था और उसी का हिसाब ले रहे थे. लेकिन विपक्ष और मीडिया ने उसे गलत तरीके से रिश्वत के तौर पर पेश करने की कोशिश की थी.

उठाया मॉब लिंचिंग का मुद्दा

एक अन्य सवाल के जवाब में हेमंत ने कहा कि सरकार विधि व्यवस्था में पूरी तरह विफल है. राज्य में कहीं मॉब लिंचिंग की घटना हो रही है तो कहीं डायन बिसाही बताकर लोगों की जान ली जा रही है लेकिन सरकार है कि उसकी कान पर जूं नहीं रेंग रही है.

खुद पर लगे आरोपों का दिया जवाब
हेमंत ने अपने खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों एवं जमीन घोटाले के बारे में पूछे गए सवाल पर दो टूक कहा कि उनके खिलाफ मामलों की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था, आखिर एसआईटी की उस रिपोर्ट का क्या हुआ? उन्होंने सरकार को अपने खिलाफ कार्यवाही करने की चुनौती दी.
Loading...

ये भी पढ़ें:

BJP नेता, पत्नी और बेटे की घर में घुसकर बदमाशों ने की हत्या

'रोम की संस्था ने उड़ाईं सीएनटी-एसपीटी एक्ट की धज्जियां'
First published: July 23, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...