लाइव टीवी

PM मोदी ने ट्वीट कर हेमंत सोरेन को दी जीत की बधाई, जवाब में कही ये बात
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 24, 2019, 11:09 AM IST
PM मोदी ने ट्वीट कर हेमंत सोरेन को दी जीत की बधाई, जवाब में कही ये बात
प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि हेमंत सोरेन और जेएमएम नीत गठबंधन को झारखंड चुनाव में जीत के लिए बधाई.

PM मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद माननीय प्रधानमंत्री जी. झारखंड की गरीब जनता के लिए आपके सहयोग की अपेक्षा है.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) की जनता ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) गठबंधन को प्रदेश की सत्ता की चाबी सौंप दी है. यह भी तय है कि सूबे के अगले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) होंगे. हेमंत सोरेन की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन को झारखंड विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी है. साथ ही ट्वीट कर विजयी गठबंधन को राज्य की सेवा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनकी पार्टी राज्य की सेवा करती रहेगी और जनकेंद्रित मुद्दे उठाती रहेगी.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि हेमंत सोरेन और जेएमएम नीत गठबंधन को झारखंड चुनाव में जीत के लिए बधाई. उन्हें राज्य की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं. वहीं पीएम मोदी ने बीजेपी को राज्य की सेवा करने का अवसर देने के लिए झारखंड की जनता का आभार जताया है. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना की है.



इधर, इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद माननीय प्रधानमंत्री जी. झारखंड की गरीब जनता के लिए आपके सहयोग की अपेक्षा है.

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी और अमित शाह के जोर भी काम नहीं आए, बीजेपी प्रत्याशी हारे

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के रघुवर दास और लक्ष्मण गिलुवा को छोड़ सभी पार्टियों के बड़े नेता जीते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2019, 11:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर