Home /News /jharkhand /

hemant soren mother roopi soren is being treated by india top doctor nageshwar reddy banna gupta also reached hospital bruk

देश के टॉप डॉक्टर कर रहे हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन का इलाज, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी हाल जानने पहुंचे

Jharkhand News: सीएम हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन की तबीयत बिगड़ते ही उन्हें आननफानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Jharkhand News: सीएम हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन की तबीयत बिगड़ते ही उन्हें आननफानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Jharkhand News: डॉक्टरों के अनुसार रूपी सोरेन को अचानक काफी उल्टी हुई और ब्लड प्रेशर असंतुलित हो गया, जिसकी वजह पैंक्रियाज में इन्फेक्शन की बात सामने आ रही है. इस बीमारी में ऐसे कई चीजें होती हैं, जिसपर लाइन ऑफ ट्रीटमेंट का असर 3 से 4 हफ्तों के बाद ही देखने को मिलता है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन की तबीयत खराब चल रही है. बीते 20 अप्रैल को उनकी तबीयत अधिक बिगड़ी जिसके बाद आननफानन में उन्हें रांची के निजी अस्पताल हिल व्यू में भर्ती करवाया गया था. बुधवार को उनकी सेहत को देखते हुए देश के टॉप गैस्ट्रो डॉक्टरों में शामिल प्रतिष्ठित डॉक्टर नागेश्वर रेड्डी से वीडियो कॉल के जरिए सेकंड ओपिनियन लिया गया.

नागेश्वर रेड्डी से ओपिनियन लेने के बाद रांची में निजी अस्पताल के डॉक्टर रूपी सोरेन के इलाज में जुटे हैं. डॉक्टरों के अनुसार रूपी सोरेन को अचानक काफी उल्टी हुई और ब्लड प्रेशर असंतुलित हो गया, जिसकी वजह पैंक्रियाज में इन्फेक्शन की बात सामने आ रही है. इस बीमारी में ऐसे कई चीजें होती हैं, जिसपर लाइन ऑफ ट्रीटमेंट का असर 3 से 4 हफ्तों के बाद ही देखने को मिलता है.

हेमंत सोरेन पत्नी के साथ पहुंचे अस्पताल 

डॉक्टरों के मुताबिक रूपी सोरेन की हालत फिलहाल गंभीर नहीं है. लेकिन, उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टरों की टीम लगातार उन पर नजर बनाए हुए है. बता दें, सीएम हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के आज बुधवार को मां की सेहत का हाल जानने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने इस दौरान अपनी मां रूपी सोरेन से मुलाकात की. साथ ही प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बनना गुप्ता ने भी आज अस्पताल पहुंच कर हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन हाल चाल जाना.

मां की तबियत खराब होने की वजह से VC में नहीं जुड़ पाए थे हेमंत सोरेन 

बता दें, देशभर में एक बार फिर कोरोना संकट को लेकर लोग परेशान होने लगे हैं. कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण फैलने लगा है. ऐसे में कोरोना को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक आयोजित की गयी. लेकिन, कोरोना संक्रमण की चौथी लहर को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बुलाई गयी वीसी (VC) में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन नहीं शामिल हो सके. दरअसल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन की तबियत खराब रहने की वजह से सीएम VC में नहीं शामिल हुए. हालांकि इस बैठक में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मौजूद थे.

Tags: Hemant soren, Jharkhand Government, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर