होम /न्यूज /झारखंड /

हेमंत सोरेन के बेटे और भतीजे ने झारखंड के पारंपरिक परिधानों में किया रैंप वॉक, लोगों ने खूब बजाईं तालियां

हेमंत सोरेन के बेटे और भतीजे ने झारखंड के पारंपरिक परिधानों में किया रैंप वॉक, लोगों ने खूब बजाईं तालियां

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के बेटे और भतीजे ने जनजातीय महोत्सव में रैंप वॉक कार्यक्रम में मौजूद लोगों का मन मोह लिया.

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के बेटे और भतीजे ने जनजातीय महोत्सव में रैंप वॉक कार्यक्रम में मौजूद लोगों का मन मोह लिया.

Jharkhand News: जनजातीय समारोह के दूसरे दिन जनजातीय परिधान प्रदर्शन (फैशन शो) का आयोजन किया गया था. इस फैशन शो में हेमंत सोरेन के बेटों ने रैंप वॉक कर अपने हुनर का प्रदर्शन किया. इनलोगों ने झारखंड के पारंपरिक परिधानों को पहन रखा था.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में बुधवार को दो दिवसीय जनजातीय महोत्सव के समापन समारोह में सीएम हेमंत सोरेन के बेटे और उनके भतीजे के खास स्टाइल ने कार्यक्रम में मौजूद तमाम दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल मुख्यमंत्री के दोनों बेटे नीतिल सोरेन, बिश्वजीत सोरेन और भतीजे भी समापन समारोह में शामिल हुए थे. इस दौरान तीनों ने झारखंड के पारंपरिक वेशभूषा में रैंप वॉक किया, जिसके देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जुटी रही.

दरअसल जनजातीय समारोह के दूसरे दिन जनजातीय परिधान प्रदर्शन (फैशन शो) का आयोजन किया गया था. इस फैशन शो में हेमंत सोरेन के बेटों ने रैंप वॉक कर अपने हुनर का प्रदर्शन किया. इनलोगों ने झारखंड के पारंपरिक परिधानों को पहन रखा था. जैसे ही इन सभी ने पारंपरिक पोशाक पहनकर रैंप पर वॉक करना शुरू किया वहां मौजूद लोगों इन सभी के लिए जमकर तालियां बजाई.

भावुक हुये सीएम हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी 

वहीं इसके अलावा झारखंड जनजातीय महोत्सव कार्यक्रम के समापन समारोह में कलाकारों ने नागपुरी गाने के साथ मंच पर अपनी प्रस्तुति दी. इस दौरान हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन नागपुरी गाने सुनकर भावुक होते दिखे. बता दें, जनजातीय सम्मेलन के दूसरे दिन समापन समारोह में हार्ट बीट ऑफ़ इंडिया की प्रस्तुति, झारखंड लोक संगीत, खरवार नृत्य, नागपुरी नृत्य, मुंडारी नृत्य, आंध्र प्रदेश का मशहूर कुम्मु कोया डांस, पाइका महोत्सव, जनजातीय फैशन शो, विभिन्न प्रकार की संगोष्ठियों के साथ साथ रंगारंग एवं भव्य समारोह मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा.

कॉमनवेल्थ गेम्स से लौटी बेटियों को किया गया सम्मानित 

जनजातीय महोत्सव के समापन मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान गायिका मोनिका मुंडू ने नागपुरी भाषा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जन्मदिन पर हैप्पी बर्थडे गीत गाकर समां बांध दिया. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की आंख भर आई. गायिका मोनिका मुंडू के आग्रह पर सभी लोगों ने हेमंत सोरेन को जन्मदिन की बधाई खड़े होकर दी. जनजातीय महोत्सव समापन मौके पर बर्मिंघम में कांस्य पदक जीतनेवाली महिला हॉकी खिलाड़ी सुश्री सलीमा टेटे, सुश्री संगीता कुमारी, सुश्री निक्की प्रधान को सम्मानित किया गया. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सिर पर हाथ रखकर तीनों खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया.

Tags: Hemant soren, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर