Home /News /jharkhand /

रांची: खाकी और कानून के बीच हुई झड़प, बीच सड़क दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

रांची: खाकी और कानून के बीच हुई झड़प, बीच सड़क दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

रांची में सड़क पर गाड़ी खड़ा कर सब्जी खरीद रहे वकील और ट्रैफिक पुलिस के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला. चुटिया थाने के सामने हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे में युवक के हंगामा करने के दौरान पुलिस ने समझाया, लेकिन उसने पुलिस के साथ ही बदतमीजी कर डाली.

अधिक पढ़ें ...
    झारखंड की राजधानी रांची में सड़क पर गाड़ी खड़ा कर सब्जी खरीद रहे वकील और ट्रैफिक पुलिस के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला. चुटिया थाने के सामने हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे में युवक के हंगामा करने के दौरान पुलिस ने समझाया, लेकिन उसने पुलिस के साथ ही बदतमीजी कर डाली. जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए उसे समझाने की कोशिश की.

    दरअसल मामला उस वक्त शुरू हुआ जब एक वकील सड़क पर गाड़ी खड़ा कर सब्जी खरीद रहा था और ट्रैफिक जवान के द्वारा उसे हटाने के लिए कहा गया लेकिन वकील ने ट्रैफिक जवान की बात को अनसुना कर दिया, जिसके बाद गाड़ी का चालान ट्रैफिक पुलिस के द्वारा काट दिया गया, चालान काटे जाने से वकील साहब भी तैश में आकर तू-तू मैं-मैं पर उतर गए और इस दौरान उसने चुटिया महिला ट्रैफिक थाना प्रभारी मंजू कुजूर से भी बदतमीजी कर डाली. जिसके बाद थाना प्रभारी ने वकील साहब को जोरदार चाटा जड़ दिया और ट्रैफिक जवानों ने वकील को पकड़ चुटिया थाने ले आए.

    मामले की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच का हवाला देते हुए कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. वहीं ट्रैफिक थाना प्रभारी का कहना है कि वकील हल्ला हंगामा और बदतमीजी कर रहे थे और मारपीट पर भी उतर आए थे जिसकी रिकॉर्डिंग उनके पास है, बहरहाल जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा.

    ( रांची  से ओमप्रकाश की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें- झारखंड पुलिस हेडक्वाटर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, वाररूम जलकर खाक

    यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- VIDEO: बदमाशों ने आवासीय स्‍कूल पर हमला कर की तीन लाख की लूट

    Tags: Jharkhand news, Police, Ranchi news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर