टूर्नामेंट के दौरान मैदान में घुसकर हॉकी खिलाड़ी को गोलियों से भूना, हुई मौत

रांची जिले के उलीडीह गांव में दिन दहाड़े एक हॉकी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हॉकी खिलाड़ी का नाम अनुरंजन समद है.

News18 Jharkhand
Updated: September 4, 2019, 2:31 PM IST
टूर्नामेंट के दौरान मैदान में घुसकर हॉकी खिलाड़ी को गोलियों से भूना, हुई मौत
हॉकी मैच के दौरान 6-7 बदमाश मैदान में घुस आए और उन्होंने अनुरंजन पर गोलियां दाग दीं. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: September 4, 2019, 2:31 PM IST
रांची. झारखंड (Jharkhand) के रांची (Ranchi) जिले के उलीडीह गांव में दिन दहाड़े एक हॉकी खिलाड़ी (Hockey Player) की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. इस हॉकी खिलाड़ी (Hockey player) का नाम अनुरंजन समद है और उसकी उम्र 28 साल है. घटना रांची के खूंटी थाना इलाके की है.

हॉकी टूर्नामेंट के दौरान युवक को गोलियों से भूना
पुलिस के अनुसार, उलीडीह में हॉकी का टूर्नामेंट (Hockey tournament) चल रहा था. इस टूर्नामेंट में अनुरंजन भी भाग ले रहा था. एक मैच के बाद दूसरे मुकाबले के लिए अनुरंजन मैदान के बाहर खड़ा इंतजार कर रहा था. इसी दौरान करीब 6-7 बदमाश मैदान में घुस गए. बदमाशों को देख अनुरंजन भागने लगा, लेकिन बदमाशों ने अनुरंजन को दबोच लिया. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता बदमाशों ने अनुरंजन को गोलियों से भून दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने कार्बाइन का इस्तेमाल किया. हत्यारों ने हवाई फायर (Firing) करते हुए कुछ नारे भी लगाए.

पुलिस हत्या के कारणों को जानने में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Ranchi police) मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी ये साफ नहीं हो सका है कि हत्या किस वजह से की गई है और इसके पीछे किसका हाथ है.

बता दें, 4 साल पहले अनुरंजन भी हत्या के एक मामले में जेल काट चुका था.

हत्या के बाद नारे लगाने के संबंध में पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि ये नारे पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए लगाए गए हों. बहरहाल पुलिस सभी संबंधित लोगों का बयान लेकर इस घटना से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच में जुटी है.
Loading...

यह भी पढ़ें-  बेरोजगारी से परेशान छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी-पापा माफ कर देना

यह भी पढ़ें- डिप्रेशन का शिकार हुए शिक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

यह भी पढ़ें- बोकारो: पति ने नहीं दिलाया मोबाइल तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 11:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...