अपना शहर चुनें

States

रात के अंधेरे में कैसे लालू यादव से मिलने जाते हैं राजद नेता, यहां देखें Exclusive Video

बिहार चुनाव में टिकट पाने के लिए इनदिनों राजद नेताओं की भारी भीड़ रिम्स के केली बंगले के बाहर उमड़ती है. (फाइल फोटो- लालू यादव)
बिहार चुनाव में टिकट पाने के लिए इनदिनों राजद नेताओं की भारी भीड़ रिम्स के केली बंगले के बाहर उमड़ती है. (फाइल फोटो- लालू यादव)

न्यूज-18 के पास मौजूद एक्सक्लूसिव वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रात के अंधेरे में राजद नेता लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलने रिम्स के केली बंगले के अंदर जा रहे हैं.

  • Share this:
रांची. रिम्स (RIMS) के केली बंगले में मौजूद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलने रात के अंधेरे में पार्टी के नेता जाते हैं. न्यूज-18 के कैमरे में ये वीडियो कैद हो गया है. जिसमें रात के अंधेरे में राजद नेता पश्चिमी गेट से केली बंगले में घुसते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सेवादार इरफान को देख जा सकता है, जो राजद नेताओं को घुसाने में मदद करते दिखाई दे रहे हैं.

सेवादार इरफान मीडिया में दावा करते हैं कि उनकी पहुंच गेट पर तैनात मजिस्ट्रेट तक ही रहती है. लेकिन सच्चाई क्या है, तस्वीरों से सामने आ गई है. मिली जानकारी के मुताबिक केली बंगले के दक्षिणी और पश्चिमी गेट से आमतौर पर रात के अंधेरे में राजद नेता लालू प्रसाद से मिलने अंदर जाते हैं.

अचरज की बात ये है कि शनिवार को मुलाकात का दिन होने के बावजूद आधिकारिक तौर पर सिर्फ एक ही शख्स ने इसके लिए आवेदन दिया था. जबकि चोरी-छुपे राजद नेताओं की मुलाकात रात के अंधेरे में चलती है. बता दें कि आज सिर्फ एक गैर राजनीतिक व्यक्ति इरफान खान ने ही लालू यादव से मुलाकात की थी.



बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के राजद नेता और कार्यकर्ता इनदिनों केली बंगले के चक्कर काटते नजर आते हैं. इनकी बस एक ही तमन्ना होती है कि लालू यादव से मुलाकात हो जाए और टिकट को लेकर बात बन जाए. लेकिन बंगले में मजिस्ट्रेट की तैनाती की चलते लालू यादव से मुलाकात संभव नहीं हो पाता है. हालांकि अब जो तस्वीर सामने आई है, उससे साफ है कि प्रशासन की ये कड़ाई सिर्फ दिन के उजाले तक सीमित है. रात के अंधेरे में राजद नेताओं का राज होता है. और फिर वे मजे से लालू से मिलने जाते हैं.
बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद 12 से ज्यादा बीमारियों के चलते रिम्स में भर्ती हैं. पहले उनका पेइंग वार्ड में इलाज चल रहा था. लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्हें पेइंग वार्ड से हटाकर केली बंगले में शिफ्ट किया गया. केली बंगला रिम्स के निदेशक का बंगला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज