लाइव टीवी

पहले करता था प्रताड़ित, अब फोन पर कहा- तलाक, तलाक, तलाक

News18 Jharkhand
Updated: October 8, 2018, 5:02 PM IST
पहले करता था प्रताड़ित, अब फोन पर कहा- तलाक, तलाक, तलाक
पीड़िता

पीड़िता का कहना है कि शादी के तीन माह तक वैवाहिक जीवन बड़ा ही सकून से बीता. लेकिन 3 माह के बाद अचानक पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
राजधानी रांची में फोन पर तीन तलाक देने का एक और मामला सामने आया है. पीड़िता ने इस संबंध में पिठोरिया थाने में मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता की साल 2015 में मुस्लिम रीति रिवाज से शादी हुई थी.

जानकारी के मुताबिक पिठोरिया इलाके की रहने वाली पीड़िता को उसके पति ने फोन पर ही तीन तलाक कह दिया. पीड़िता के अनुसार उसकी शादी पिठोरिया के ही रहने वाले सफदर सुल्तान उर्फ सद्दाम के साथ 2015 में मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी. शादी के तीन माह तक वैवाहिक जीवन बड़ा ही सकून से बीता. लेकिन 3 माह के बाद अचानक पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. बतौर पीड़िता वह 15 लाख रुपए की मांग करने लगा और मारपीट करने लगा. अब फोन पर तीन तलाक कहकर दूसरी शादी करने की तैयारी में है.

पीड़िता ने पति पर जबरन अप्राकृतिक यौनाचार करने का भी आरोप लगाया है. साथ ही
ससुर और ससुरालवालों पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला की माने तो उसका  जबरदस्ती गर्भपात करवाया गया और मायके पहुंचा दिया गया. पीड़िता के भाई का कहना है कि वह इस मसले को लेकर पंचायत भी गये, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

इस सिलसिले में बीते 21 सितम्बर को ही पिठोरिया थाने में मामला दर्ज कराया गया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसलिए पीड़िता ने ग्रामीण एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है. बता दें कि हाल ही केन्द्र सरकार ने तीन तलाक को अपराध करार दिया है. बावजूद इसके इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं.

(नौशाद आलम की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें- समझाने के बावजूद देर तक सोया करता था बेटा, तंग आकर रिटायर्ड फौजी ने कर दी हत्यारांची के धुर्वा इलाके में ज्वेलरी दुकानदार से 25 लाख से ज्यादा के गहने की लूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2018, 4:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर