Home /News /jharkhand /

ias pooja singhal blood pressure is increasing during ed inquiry doctor rk jaiswal examined many times bruk

IAS Pooja Singhal Case: काफी तनाव में हैं पूजा सिंघल, बार-बार बढ़ रहा ब्लड प्रेशर; डॉक्टरों ने की कई बार जांच

IAS Pooja Singhal Case: पूजा सिंघल की मेडिकल जांच करने के बाद डॉ. आरके जायसवाल ने कहा कि वह थोड़ी घबराई हुई थीं. चिंता उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था. ब्लड प्रेशर भी थोड़ा बढ़ा था. फिलहाल अभी ठीक हैं और जरूरत पड़ी तो फिर से मेडिकल जांच की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद चर्चित आईएएस पूजा सिंघल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिमांड पर ले लिया है. रिमांड के पहले दिन गुरुवार को पूजा सिंघल की तबीयत ठीक नहीं लग रही थी. ऐसे में जांच के लिए डॉक्टरों की टीम ईडी ऑफिस पहुंची. इस टीम में एक डॉक्टर और चार सहयोगी थे. पूजा की मेडिकल जांच करने के बाद डॉ. आरके जायसवाल ने कहा कि वह थोड़ी घबराई हुई थीं. चिंता उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था. ब्लड प्रेशर भी थोड़ा बढ़ा था. फिलहाल अभी ठीक हैं और जरूरत पड़ी तो फिर से मेडिकल जांच की जाएगी.

इडी ऑफिस में आइएएस पूजा सिंघल, उनके पति अभिषेक झा और सीए सुमन कुमार से फिर पूछताछ की गयी. मनी लांड्रिंग केस में आइएएस पूजा सिंघल की गिरफ्तारी के बाद इडी ने गुरुवार को उन्हें रिमांड पर ले लिया. सुबह 11.15 बजे इडी की टीम उन्हें होटवार जेल से लेकर इडी कार्यालय पहुंची. उनके चेहरे पर जेल में कटी पहली रात का तनाव साफ दिख रहा था.

16 मई को फिर होगी अदालत में पेशी 
वह उसी ड्रेस में थीं, जिस ड्रेस में बुधवार को होटवार जेल गयी थीं. इडी कार्यालय में सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उनके ब्लड प्रेशर और शुगर की जांच की. वहीं चिकित्सक डॉ आरके जायसवाल ने इडी कार्यालय से बाहर निकलने के बाद कहा कि पूजा का ब्लड प्रेशर व शुगर ठीक है. बता दें, पांच दिनों तक पूछताछ के बाद पूजा सिंघल को 16 मई को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा. पूजा सिंघल ने गिरफ्तारी के बाद बुधवार की रात बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में काटी. रात के 10 बजे उन्‍होंने जेल में जैसे ही प्रवेश किया और मेन गेट खुला तो उनका ब्लड प्रेशर काफी अधिक बढ़ गया.

CA सुमन ने किए कई अहम खुलासे 

इससे पहले सुबह 10.30 बजे सीए सुमन को इडी कार्यालय लाया गया. उन्हें सुबह 11.15 बजे कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया. वहीं सुबह 11.20 बजे अभिषेक झा इडी कार्यालय पहुंचे. सुबह में ही कोलकाता में बिल्डर अभिजीत सेन के ठिकानों पर छापेमारी में मिले दस्तावेज लेकर अधिकारी पहुंचे. पूछताछ में सीए सुमन कुमार ने बताया कि पूजा सिंघल के निर्देश पर ही उन्होंने पल्स अस्पताल की जमीन के लिए सरावगी बिल्डर्स को 3 करोड़ रुपये दिये थे.

Tags: Blood Pressure Machine, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर