Home /News /jharkhand /

ias pooja singhal to be questioned tomorrow ed sent notice to pooja singhal after abhishek jha bruk

IAS Pooja Singhal: अभिषेक झा के बाद अब आईएएस पूजा सिंघल से कल होगी पूछताछ, ED ने भेजा नोटिस

IAS इस वक्त आईएएस पूजा सिंघल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पूजा सिंघल को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है. मिली जानकारी के अनुसार कल मंगलवार को आईएएस पूजा सिंघल से पूछताछ होगी.

रांची/दिल्ली. इस वक्त आईएएस पूजा सिंघल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पूजा सिंघल को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है. मिली जानकारी के अनुसार कल मंगलवार को आईएएस पूजा सिंघल से पूछताछ होगी. केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी के रांची दफ्तर में पूजा सिंघल से पूछताछ की जाएगी. इसके लिए ईडी की ओर से पूजा सिंघल को नोटिस भेज दिया गया है.

बता दें, पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा से पहले ही पूछताछ चल रही है. रविवार को करीब 11 घंटे की पूछताछ के बाद आज फिर से ईडी ने अभिषेक झा को पूछताछ के लिए बुलाया है. अभिषेक झा को सम्मन देकर ईडी के रांची कार्यालय बुलाया गया था. रांची कार्यालय आने के बाद अभिषेक से ईडी के वरीय अधिकारियों ने पूछताछ की.

अभिषेक से पूछताछ में मिली अहम जानकारी

पूछताछ के दौरान ईडी को सेल कंपनियों और एलआईसी में निवेश सहित कई जानकारियां मिली है. मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक झा के जवाब से असंतुष्ट ईडी के अधिकारी आज फिर से अभिषेक झा से पूछताछ कर रहे हैं. वहीं इससे पहले रविवार को अभिषेक झा से हुई पूछताछ के दौरान कई सवालों में अभिषेक झा फंस गए जिसमें लेकर पूरे मामले में ईडी ने फिर से अभिषेक झा को सोमवार सुबह कई दस्तावेजों के साथ अभिषेक झा को तलब किया गया है, जहां उनसे फिर पूछताछ के दौर शुरू होगा. बता दें, रविवार को ईडी की टीम ने करीब 11 घंटे तक अभिषेक झा से पूछताछ की है.

इन दोनों से भी पूछताछ कर सकती है ईडी

बता दें, खान सचिव पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा समेत अन्य के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी हुई थी. अब इस मामले में कोलकाता के रौनक अग्रवाल और प्राची अग्रवाल भी ईडी के रडार पर हैं. ईडी को ये जानकारी मिली है कि इस अग्रवाल दंपति की 20 से अधिक शेल कंपनियां है. इनका इस्तेमाल मनी लाउंड्रिंग के लिए किया जाता है. अब पूजा सिंघल से इनके संबंध को लेकर भी ईडी जांच करने में जुटी है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर