होम /न्यूज /झारखंड /सीएनटी-एसपीटी एक्ट संसोधन के विरोध में झाविमो का चक्का जाम आज

सीएनटी-एसपीटी एक्ट संसोधन के विरोध में झाविमो का चक्का जाम आज

जेवीएम बंद को लेकर देर रात तक राजधानी रांची में चलता रहा पुलिस का फ्लैग मार्च - फोटो ईटीवी

जेवीएम बंद को लेकर देर रात तक राजधानी रांची में चलता रहा पुलिस का फ्लैग मार्च - फोटो ईटीवी

गुरुवार को झारखंड विकास मोर्चा की ओर से चक्का बंद है. राष्ट्रीय जनता दल और वामपंथी पार्टियों ने भी जरम का नैतिक समर्थन ...अधिक पढ़ें

    गुरुवार को झारखंड विकास मोर्चा की ओर से चक्का बंद है. राष्ट्रीय जनता दल और वामपंथी पार्टियों ने भी जरम का नैतिक समर्थन किया है.

    इसलिए है चक्का जाम

    झाविमो ने विधायक दल के नेता प्रदीप यादव की गिरफ्तारी, सीएनटी एसपीटी एक्ट के लिए संसोधन, अडाणी पावर प्लांट के लिए भूमि अधिग्रहण, और स्थानीय नियोजन नीति के खिलाफ चक्का जाम का आह्वान किया है.

    यह है रणनीति

    पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने राज्य भर में बड़ी गाड़ियों के आवागमन और रेल परिचालन को ठप करने की रणनीति बनाई है. झाविमो कार्यकर्ता 61 जगहों पर चक्का जाम कराने के लिए सड़क पर उतरेंगे. भाकपा कार्यकर्ता जहां बैनर के साथ चक्का जाम करेंगे, वहीं ऑटो चालक महासंघ ने भी बंद का समर्थन किया है.

    प्रशासन मुस्तैद

    झारखंड बंद को लेकर राजधानी रांची में बुधवार देर रात तक पुलिस का फ्लैग मार्च चलता रहा. गुरुवार को भी सभी महत्वपूर्ण सड़क चौराहों पर पुलिस तैनता है.देर रात तक जिले के शहरी क्षेत्र के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों मे भी डीएसपी के नेतृत्व मे फ्लैग मार्च किया गया. प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि बंदी मे आम जनजीवन को प्रभावित नही होने दिया जाएगा.

    Tags: Babulal marandi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें