Home /News /jharkhand /

IND vs NZ: रांची के JSCA स्टेडियम में अब 20 के बदले 40 हजार दर्शक देख पाएंगे मैच, सरकार ने दी इजाजत

IND vs NZ: रांची के JSCA स्टेडियम में अब 20 के बदले 40 हजार दर्शक देख पाएंगे मैच, सरकार ने दी इजाजत

रांची में होने वाले टी-20 मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

रांची में होने वाले टी-20 मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

IND vs NZ: पूर्व में कोरोना गाइडलाइन्स के मद्देनजर राज्य सरकार ने स्टेडियम की क्षमता से आधे दर्शकों को ही मैच देखने की इजाजत दी थी. ऐसे में 18 से 20 हजार दर्शक ही मैच का लुत्फ उठा सकते, लेकिन अब राज्य सरकार की सहमति मिलने से करीब 40 हजार दर्शक इस मैच का मजा ले सकेंगे.

अधिक पढ़ें ...

रांची. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मैच 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में होना है. इसको लेकर एक खुशखबरी सामने आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब स्टेडियम की कुल क्षमता यानी 100 फीसदी दर्शक इस मैच का लुत्फ उठा सकेंगे. इसके लिए जेएससीए और राज्य सरकार के बीच सहमति बन गयी है. अब सरकार की ओर से इस संबंध में सिर्फ एक पत्र जारी होना बाकी है.

दरअसल पूर्व में राज्य सरकार ने स्टेडियम की क्षमता से आधे दर्शकों को ही मैच देखने की इजाजत दी थी. ऐसे में 18 से 20 हजार दर्शक ही मैच का लुत्फ उठा सकते, लेकिन अब राज्य सरकार की सहमति मिलने से करीब 40 हजार दर्शक इस मैच का मजा ले सकेंगे.

हालांकि रांची में पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश ने मैच के आयोजन पर ग्रहण लगता दिख रहा है. बारिश से बचाने के लिए सभी पिच को कवर दिया गया है. रांची मौसम विभाग की माने तो 18 और 19 नवंबर को राजधानी में बादल छाए रहेंगे. और हल्की बारिश की संभावना है. ऐसे में रांची के क्रिकेट फैंस को थोड़े मायूस नजर आ रहे हैं.

जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि मैच को लेकर स्टेडियम में तैयारी पूरी कर ली गई है. खराब मौसम को देखते हुए पिच को कवर कर दिया गया है, ताकि नमी का असर पिच पर न पड़े.

रांची के क्रिकेट फैन मनमोहन वर्मन ने बताया कि उन्हें इस टी-20 मैच का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि इस मैच में न्यूजीलैंड से हार का बदला लिया जाएगा. हालांकि बारिश को देखते हुए थोड़ी चिंता जरूर हो रही है.

मैच को लेकर टिकट की बिक्री कल यानी 15 नवंबर से जेएससीए स्टेडियम के वेस्ट गेट काउंटर पर शुरू हो जाएगी. 900 से लेकर 9000 रुपये तक के टिकट मिलेंगे. टिकट लेने के लिए पहुंचने वालों को कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करना होगा.

Tags: Cricken news, India vs new zealand, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर