Home /News /jharkhand /

रांची में T-20 मुकाबले के लिए पहुंची टीम इंडिया और न्यूजीलैंड, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

रांची में T-20 मुकाबले के लिए पहुंची टीम इंडिया और न्यूजीलैंड, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

दोनों टीमें रांची के रेडिसन ब्लू होटल में ठहरी हुई हैं.

दोनों टीमें रांची के रेडिसन ब्लू होटल में ठहरी हुई हैं.

IND vs NZ T-20 Match: 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला जाना है. मैच के लिए टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम रांची पहुंच चुकी है. रांची एयरपोर्ट पर दोनों टीमों का क्रिकेट प्रेमियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय सिन्हा

    रांची. रांची के जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मैच खेलने टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम रांची पहुंच चुकी है. रांची एयरपोर्ट पर दोनों टीमों का क्रिकेट प्रेमियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. कोरोना को देखते हुए दोनों टीम के खिलाड़ियों बायोबबल के घेरे में एयरपोर्ट से निकालकर बसों में सवार कराया गया. एयरपोर्ट से दोनों टीमें होटल रेडिसन ब्लू के लिए रवाना हो गईं.

    दोनों टीम के खिलाड़ियों के रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे. इस दौरान न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी बेहद उत्साहित नजर आए. उन्होंने हाथ हिलाकर रांची के क्रिकेट फैंस का उत्साह बढ़ाया. वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ियों के चेहरे भी पर जयपुर की जीत की खुशी नजर आई.

    19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मैच खेला जाना है. मैच के टिकट को लेकर क्रिकेट फैंस की भीड़ पिछले कई मैचों की तुलना में इस बार काफी ज्यादा देखी गई. इसके पीछे क्रिकेट सीरीज का एक बड़ा समीकरण काम कर रहा है. दरअसल भारत दौरे पर पहुंची न्यूजीलैंड की टीम तीन टी-20 मैच खेलने वाली है. इसमें पहला मैच 17 नवंबर बुधवार को जयपुर में खेला गया. यह मैच टीम इंडिया जीत चुकी है. रांची में 19 नवंबर को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में भारत के सामने सीरीज जीतने का मौका है. इस स्थिति में रांची का मैच रोमांचक रहने की उम्मीद है.

    बता दें कि झारखंड सरकार ने अब जेएससीए स्टेडियम की कुल क्षमता यानि 38 हजार दर्शकों के साथ मैच के आयोजन की अनुमति दे दी है. साथ ही रात 7 बजे होने वाले इस मैच में खाने पीने के सामान की बिक्री को भी मंजूरी दे दी गयी है. ऐसे में मैच को लेकर दर्शकों का जुनून सिर चढ़कर बोल रहा है. 15 से 18 नवंबर तक टिकट की बिक्री हुई. झारखंड के अलावा पटना, मुंगेर, आरा, बक्सर और गया से काफी संख्या में पहुंचे क्रिकेट फैंस कतार में खड़े होकर टिकट कटाते नजर आये.

    Tags: Cricket news india vs new zealand India Vs Pakistan IPL 2021 T20 WC T20 World Cup T20 World Cup 2021 team india, India vs new zealand, Indian team, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर