लाइव टीवी

रांची में CM तो दुमका में राज्यपाल फहराएंगी तिरंगा, स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा सूबा
Dumka News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: August 14, 2018, 8:14 PM IST
रांची में CM तो दुमका में राज्यपाल फहराएंगी तिरंगा, स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा सूबा
स्वतंत्रता दिवस का जश्न

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पूरे प्रदेश में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है. सभी जिलों के एसपी को सुरक्षा के मद्देनजर विशेष दिशा निर्देश दिये गये हैं

  • Share this:
72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में भव्य कार्यक्रम का आयोजन होगा. बुधवार सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री रघुवर दास यहां तिरंगा फहराएंगे. कार्यक्रम को लेकर मैदान में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गये हैं.

उधर उपराजधानी दुमका के पुलिस लाइन मैदान में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू झंडा फहराएंगी. इसके बाद परेड का निरीक्षण करेंगी. वहां भी कार्यक्रम के लिए सुबह 9 बजे का समय निर्धारित किया गया है. कार्यक्रम को लेकर पुलिस लाइन मैदान की सुरक्षा मजबूत कर दी गई है.

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पूरे प्रदेश में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है. सभी जिलों के एसपी को सुरक्षा के मद्देनजर विशेष दिशा निर्देश दिये गये हैं. डीजीपी डीके पांडेय ने राज्य की जनता को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाया है. साथ ही अपील की है कि वे बिना किसी डर के स्वंतत्रता दिवस समारोह मनाएं. डीजीपी ने सूबेवासी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दी.

(भुवन किशोर और पंचम की रिपोर्ट)



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2018, 8:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर