Ind vs Aus: रांची को मिली वनडे मैच की मेजबानी, जानें- कब होगा मुकाबला?

जेएससीए स्टेडियम के इतिहास को देंखे तो यहां भारत का पलड़ा भारी रहा है.

News18 Jharkhand
Updated: January 11, 2019, 1:26 PM IST
Ind vs Aus: रांची को मिली वनडे मैच की मेजबानी, जानें- कब होगा मुकाबला?
जेएससीए स्टेडियम रांची (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: January 11, 2019, 1:26 PM IST
रांची के जेएससीए स्टेडियम में एक बार फिर वनडे मैच होगा. यह मैच 8 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. मैच दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा. इस डे-नाइट मुकाबला को देखने के लिए अभी से रांचीवासियों में रोमांच भर गया है.

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच वनडे मैच खेलने फरवरी में भारत आने वाली है. ऑस्ट्रेलियाई टीम का यह दौरा 24 फरवरी से शुरू होगा. बीसीसीआई ने इस बाबत गुरुवार को ही कार्यक्रम का ऐलान कर दिया. बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी के मुताबिक सीरीज में दो टी-20 और पांच वनडे मैच खेले जाने हैं. टी-20 मैच 24 और 27 फरवरी को क्रमश: बेंगलुरू और विशाखापट्टनम में होंगे. जबकि वनडे मैच हैदराबाद (2 मार्च), नागपुर (5 मार्च), रांची (8 मार्च), मोहाली (10 मार्च) और दिल्ली (13 मार्च) को होंगे.

बीसीसीआई के मुताबिक टी-20 मुकाबले शाम सात बजे से खेले जाएंगे, जबकि वनडे मुकाबले एक बजे से खेले जाएंगे. बता दें कि 27 महीने बाद रांची में इंटरनेशनल मैच होने वाला है. जेएससीए स्टेडियम के इतिहास को देंखे तो यहां भारत का पलड़ा भारी रहा है. अबतक खेले गये 4 वनडे मैचों में दो में भारत को जीत मिली है, जबकि एक में हार और एक ड्रा रहा है.



ये भी पढ़ें- PHOTOS: टेनिस कोर्ट में उतरे धोनी, दिखाया रैकेट का जलवा

VIDEO: जमशेदपुर में 40वां फेडरेशन महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...